leadership crisis in aap uttarakhand unit who will become next chief of uttarakhand

आप में भगदड़ के बाद कई नेता दिल्ली तलब, हरिद्वार के इस नेता को मिल सकती है कमान

विकास कुमार।
आम आदमी पार्टी की उत्तराखण्ड इकाई में एक के बाद एक इस्तीफों ने दिल्ली हाईकमान को हिला कर रख दिया है। हाल ही में कर्नल अजय कोठियाल, भूपेश उपाध्याय के भाजपा में जाने के बाद आप के नए कप्तान दीपक बाली ने भी पार्टी छोड भाजपा में जाने का निर्णय लिया। ऐसे में उत्तराखण्ड में अब पार्टी के सामने लीडरशिप का संकट खडा हो गया है।

——————————————
कई नेता दिल्ली तलब
वहीं आप में मची भगदड के बाद उत्तराखण्ड के कई सीनियर नेताओं को दिल्ली तलब किया गया है। इनमें हरिद्वार के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि एक स्थायी लीडरशिप देने के लिए अरविंद केजरीवाल सबकी राय से नया कप्तान चुनेंगे। इसमें नरेश शर्मा की भी किस्मत खुल सकती है।

—————————————
नरेश शर्मा काबिल है, कर सकते हैं लीड
प्रदेश प्रवक्ता हेमा भंडारी ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड कर जा रहे हैं वो पार्टी हित में ही है। क्योंकि ऐसे मौकापरस्त लोगों की पार्टी में जरुरत नहीं है। आम आदमी पार्टी जनता के हितों के​ लिए लड रही है और उत्तराखण्ड में वो जनता के लिए संघर्ष करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि नरेश शर्मा हमारे पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता है और उनका भी नाम नए कप्तान की रेस में चल रहा है। नरेश शर्मा प्रदेश अध्यक्ष के लिए मुफीद व्यक्ति साबित होंगे।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!