HRDA sent notices to the supporters of congress alleged congress leader

चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए काम किया तो भिजवा दिए नोटिस, इस भाजपा नेता पर आरोप

रतनमणी डोभाल/विकास कुमार।
हरिद्वार में भाजपा विधायकों और नेताओं पर बदले की भावना से काम करने के आरोपों में ताजा मामला हरिद्वार विधानसभा का जुड़ा है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के लिए काम करने वाले लोगों को चुन—चुन कर नोटिस भेजे गए हैं। हरिद्वार रुडकी विकास प्राधिकरण ने उत्तरी हरिद्वार में जिन 19 लोगों को नोटिस भेजे हैं उनमें से अधिकतर ने सतपाल ब्रह्मचारी का चुनाव में साथ दिया है। अब ये लोग सीधे तौर पर सतपाल ब्रह्मचारी के साथ खडे होने के चलते बदले की भावना से कार्रवाई का किया जाना बता रहे हैं। उधर, सतपाल ब्रह्मचारी ने भी इस मामले में सीधे तौर पर​ एचआरडीए और जिला प्रशासन को आडे हाथों लिया है।HRDA sent notices to the supporters of congress alleged congress leader

—————————
क्या बोले सतपाल ब्रह्मचारी
सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि क्या पूरे उत्तरी हरिद्वार में सिर्फ 19 लोग ही मिले हैं जिन्होंने बिना नकशे के मकान बनाए हैं। जबकि इनमें से कई लोगों को कई—कई साल मकान बनाए हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक के कहने पर बदले की भावना से काम हो रहा है। इसे नहीं रोका गया तो फिर भाजपा विधायक और उनके नेताओं ने जो अवैध तरीके से होटल व अन्य संस्थान बनाए हैं उन पर कार्रवाई को लेकर सीधे हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी किसी का साथ दे सकता है। अगर बदले की भावना से काम किया जाएगा तो फिर हरिद्वार के वो संस्थान और कॉलोनी जो पिछले सालों में अवैध तरीके से भाजपा विधायक मदन कौशिक के इशारे और मदद से खडे हुए हैं, उनका ध्वस्तीकरण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्रवाई हो तो फिर सब पर होगी।

Haridwar city result Madan Kaushik Satpal Brahmchari
Haridwar city result Madan Kaushik Satpal Brahmchari

————————
क्या बोले एचआरडीए के अफसर
वहीं एचआरडीए के सचिव उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि 19 लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं। इनकी शिकायत सीधे आला अधिकारियों को गई है। वहां से शिकायत ट्रांसर्फर होने के बाद ही कार्रवाई की गई है। जहां तक अन्य लोगों पर कार्रवाई का सवाल है। उनके खिलाफ भी नियमित रूप से कार्रवाई की जा रही है। किसी को बख्शा नहीं जा रहा है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!