IMG 20211023 143020

महिला को गिफ्ट देना भारी पड़ा, परिजनों ने की पिटाई


अतीक साबरी,
कलियर में जियारत के लिए आई एक महिला को एक व्यक्ति ने एक तोहफा दे दिया। तोहफा देते देख महिला के पुत्र और पुत्रवधु ने मिलकर उस व्यक्ति की धुनाई कर डाली। जमकर लात घूंसे चलने के बाद लोगों ने बीचबचाव किया और दोनों पक्ष वापस लौट गए।

मामला शुक्रवार देर रात का है जब जिला सहारनपुर क्षेत्र की एक महिला अपने बेटा, बहू एवं अन्य परिजनों के साथ कलियर में जियारत के लिए आई थी जियारत के बाद जब यह परिवार मेले में घूम रहा था तभी एक व्यक्ति ने एक पैक किया हुआ तोहफा महिला को दे दिया महिला को तोहफा लेते देख महिला के पुत्र और पुत्रवधु भड़क गई उक्क्त व्यक्ति से तोहफा देने का कारण पूछा और बात कहासुनी से मारपीट तक पहुंच गई।

पुत्र एवं पुत्रवधु ने उक्त व्यक्ति की जमकर धुनाई कर डाली। शोर शराबा सुना आसपास लोगों की भारी भीड़ इकट्ठे हो गई। कुछ लोगों ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी बनाई। मामला बढ़ता देख आसपास के लोग बीच बचाव में आ गए और दोनों पक्षों को अलग कर शांत किया वहीं किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई दोनों पक्ष मेला घूमने के बाद अपने घर की ओर वापस लौट गए। वही घटना के बाद क्षेत्र में चर्चाएं आम रही लोगों का कहना था कि तोहफा देने वाला व्यक्ति महिला का कथित मित्र था और वह पीछा करते हुए मेले में पहुंचा था परिजनों ने उसे पहचान लिया और जमकर धुनाई कर डाली।

Share News