Harish rawat will fight election from haridwar

यूपी के पूर्व मंत्री को कांग्रेस ज्वाइन कराने पर बवाल, पत्नी—पुत्र बैठेंगे हरीश रावत के खिलाफ धरने पर


विकास कुमार/अतीक साबरी।
यूपी के पूर्व मंत्री रहे साहिब सिंह सैनी को कांग्रेस ज्वाइन कराने के सवाल पर हरिद्वार के सैनी समाज ने हरीश रावत के खिलाफ बिगुल बजा दिया है। वहीं साहब सिंह सैनी की पत्नी सुमित्रा सैनी और पुत्र प्रदीप सैनी ने प्रेस वार्ता कर साहब सिंह सैनी को कांग्रेस ज्वाइन कराने पर हरीश रावत के आवास के बाहर धरने पर बैठने की चेतावनी दी है।
प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता करते हुए सुमित्रा सैनी और पुत्र प्रदीप सैनी ने साहब सिंह सैनी पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए और कहा कि जो व्यक्ति परिवार का नहीं हो सकता है उसे राजनीति कर समाज सेवा का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस अगर पार्टी ज्वाइन कराती है तो वे हरीश रावत के खिलाफ उनके आवास पर धरने पर बैठेंगे।

————————————
सैनी समाज भी हुआ लामबंद
वहीं हरिद्वार के सैनी समाज ने भी साहब सिंह सैनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सैनी समाज का एक प्रतिनिधिमंडल रूडकी में हरीश रावत से मिला और साहब सिंह सैनी को पार्टी ज्वाइन ना कराने की बात रखी। सैनी समाज के बडे नेता मनोज सैनी ने कहा कि साहब सिंह सैनी यूपी के हैं और यहां आकर चुनाव लडना चाह रहे हैं। पूरे पांच साल हमने कांग्रेस के लिए संघर्ष किया और अब बाहर से आकर व्यक्ति दावेदारी करेेगा तो ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर हरीश रावत साहब सिंह सैनी को पार्टी ज्वाइन कराते हैं तो सैनी समाज के लोग उनकी पत्नी और बेटे के साथ खडे हैं और देहरादून धरने में भी शामिल होंगे।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News