भैरव सेना प्रमुख पर तीसरा मुकदमा, HRDA के नाम पर ब्लैकमे​लिंग में व्यापारी ने कराया केस

हरिद्वार के एक बड़े अस्पताल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, कोरोना काल में किया खेल


अतीक साबरी।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद और हरिद्वार शहर के एक बड़े अस्पताल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है । अस्पतालों पर आरोप है की कोरोना काल के दौरान इन्होंने ऑक्सीजन गैस सप्लायर से गैस तो ली लेकिन उसका भुगतान नहीं किया और लाखों की कीमत वाले गैस सिलेंडर भी वापस नहीं किए। इस मामले में इमलीखेड़ा भगवानपुर स्थित मां गंगा गैसेस कंपनी की ओर से मयंक चोपड़ा ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मयंक चोपड़ा ने बताया कि मां जगदंबा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली रोड सहारनपुर उत्तर प्रदेश के डॉक्टर डॉ अंशुल डागर और डॉक्टर नीलू राणा व योग माता पायलट बाबा हॉस्पिटल लक्सर रोड कनखल हरिद्वार के प्रबंधक आरके धवन के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पीड़ित गैस सप्लायर मयंक चोपड़ा ने बताया कि दोनों अस्पतालों ने 8 मार्च 2021 से 14 जून 2021 तक ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लिए और उसका भुगतान नहीं किया। मां जगदंबा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ने धोखाधड़ी कर ऑक्सीजन के 44 खाली सिलेंडर जिनकी कीमत करीब साढ़े सात लाख है नहीं लौटाए। वही बकाया गैस भुगतान जिसकी कीमत करीब 159000 है नहीं दिए। वही योग माता पायलट बाबा अस्पताल प्रबंधन ने 37 खाली सिलेंडर जिनकी कीमत करीब साढ़े पांच लाख है नहीं अदा किए। ना ही खाली सिलेंडर वापस किये। दोनों अस्पतालों के खिलाफ मयंक चोपड़ा की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है आरोपियों के खिलाफ जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी वही गौरतलब है कि करोना काल में मरीजों का इलाज करने के नाम पर निजी अस्पतालों ने चांदी काटी । ऑक्सीजन को मरीजों को देने के नाम पर लंबे बिल बनाए। उसी ऑक्सीजन की सप्लाई करने वाली कंपनी को धोखा दिया गया है।

Share News