Pakija, Kushi, sanam and Jahida arrested in drug smuggling women drug smuggler

कौन ​है बांग्लादेशी नागरिक की मददगार महिला मित्र कुसुम, दिल्ली में हुई दोस्ती, खुफिया विभाग को तलाश


अतीक साबरी।
कलियर में अवैध तरीके से रह रहे बांग्लादेशी नागरिक की भारत में मदद करने वाली दिल्ली निवासी कुसुम की खुफिया विभाग सरगर्मी से तलाश कर रही है। खुफिया सूत्रों की मानें तो बांग्लादेशी नागरिक सोहेल बोयती पुत्र मतिउर रहमान निवासी कोटरी कंदी कासिमपुर बांग्लादेश से पहले पश्चिम बंगाल आया और उसके बाद दिल्ली में रुका। यहां उसकी मुलाकात कुसुम नाम की महिला से हुई, जो उसे अपने साथ कलियर ले आई। कलियर में वो​ पिछले कुछ दिनों से रहे रहा था। इसी बीच सोहेल फर्जी आधार कार्ड बनवाने में भी कामयाब हो गया।

IMG 20211022 WA0017


खुफिया विभाग को सोहेल की भनक ना लगती तो उसका राज राज ही रहता। वहीं दूसरी ओर बांग्लादेशी नागरिक के पकडे जाने के बाद से महिला मित्र कुसुम फरार बताई जा रही है। कलियर में वो एक मकान में किराए में रह रही थी। हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि कुसुम उसका असली नाम है या फिर कुछ ओर है। या उसने भी आधार कार्ड फर्जी बनाया हुआ है।
पुलिस फिलहाल कुसुम की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस ने विदेशी अधिनियम पासपोर्ट एंट्री इनटू इंडिया अधिनियम, पासपोर्ट अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि महिला मित्र कुुसुम नाम की महिला की तलाश की जा रही है।

Share News