अश्लील वीडियो मामले में अमेरिकन युवती गिरफ्तार, लक्ष्मण झूला पर बनाया था अश्लील वीडियो

कुणाल दरगन।
विश्व प्रसिद्ध लक्ष्मण झूला पर कथित तौर पर अश्लील वीडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में मुनिकी रेती पुलिस ने 30 वर्षीय अमेरिकी युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया है। इससे पहले इसी मामले में 27 साल की फ्रांसीसी युवती मेरी हेलीनी और स्थानीय फोटोग्राफर को भी गिरफ्तार किया गया था। American and French women arrested for shooting obscene video on Lakshman Jhula in Rishikesh
मामला अगस्त का है जब स्थानीय पार्षद गजेंद्र सिंह सजवाण ने दो विदेशी महिलाओं और एक स्थानीय युवक पर लक्ष्मण झूला पर अश्लील हरकत करने और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की शिकायत की थी। इस मामले में पुलिस ने आईटी एक्ट और आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी महिलाओं की तलाश की थी।
जांच के बाद 27 साल की फ्रांसीसी महिला को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उसे जमानत पर छोड दिया गया था। वहीं कुछ दिन बाद स्थानीय फोटोग्राफर की भूमिका सामने आने के बाद उसे भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं दूसरी ओर अब करीब दो महीने के बाद वीडियो में दिख रही अमेरिकी के नवादा की रहने वाली महिला को मुनिकी रेती पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। पुलिसने बताया कि आरोपी महिला टोरी लेनिट पर सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने का आरोप था। पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया है। वहीं महिलाओं का दावा है कि वो यहां आनलाइन रत्नों को बेचने का काम करती है और अपने बिजनेस के प्रमोशन के लिए ही उन्होंने वीडियो बनाया था।

Share News
error: Content is protected !!