sex racket busted in Uttarakhand

भाजपा प्रदेध उपाध्यक्ष चला रहे थे वेश्यालय, 73 गिरफ्तार, छह नाबालिग आजाद कराए

विकास कुमार/अतीक साबरी।
भाजपा के मेघालय यूनिट के प्रदेश उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन. मारक पर राज्य में वेश्यालय चलाने का आरोप लगा है। मेघायल पुलिस ने एक नाबालिग लडकी की शिकायत के बाद उनके तुरा में संचालित रिजार्ट में छापेमारी की जिसमें छह बच्चों को कैद करके रखा गया था। यही नहीं मौके पर कई जोडे मिले जो नग्न और अर्धनग्न अवस्था में थे। पुलिस ने कुल 73 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा रिजार्ट से पांच सौ पैकेट कंडोम, भारी मात्रा में शराब आदि प्रतिबंधित सामान मिला है जिसके बाद सरकार की ओर से जारी प्रेस नोट में दावा किया गया है कि रिजार्ट की हालत देखकर ऐसा लगा रहा है कि यहां वेश्यालय चलाया जा रहा था। वहीं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष की ओर से आरोपों को नकारा गया है और सरकार पर उन्हें फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। bjp state wise president arrested for running brothel 73 arrested 6 minor rescued
सरकारी प्रेस नोट के अनुसार खुफिया सूचना के आधार पर उग्रवादी से नेता बने मारक के स्वामित्व वाले फार्महाउस रिंपू बागान पर छापा मारा गया। जिसमें छह नाबालिग बच्चों (चार लड़के और दो लड़कियां) को बचाया है, जो कि रिंपू बागान के गंदे कमरों में बंद पाए गए, जिसे बर्नार्ड एन. मारक और उनके सहयोगियों द्वारा वेश्यावृत्ति के उद्देश्य से वेश्यालय के रूप में चलाया जाता था.। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को सुरक्षित अभिरक्षा और कानून के अनुसार आवश्यक कार्रवाई के लिए जिला बाल संरक्षण अधिकारी (डीसीपीओ) को सौंप दिया गया है।

accused bjp leader for running brothel

कैसे हुआ खुलासा
पुलिस का दावा है कि कुछ समय पहले क्षेत्र की एक नाबालिग लडकी लापता हुई थी। कुछ समय बाद वो मिली और बच्ची ने बताया कि उसके साथ भाजपा नेता के रिजार्ट में गैंगरेप हुआ है। चूंकि पूर्व में तुरा के लोग रिजार्ट में चल रही अनैतिक गतिविधियों को लेकर सवाल उठा चुके थे, इसलिए पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लिया और रिजार्ट पर छापेमारी की


शराब की 400 बोतल और 500 पैकेट कंडोम मिले
छापेमारी में 27 वाहन, आठ दोपहिया वाहन, लगभग 400 बोतल शराब, 500 से अधिक कंडोम और क्रॉसबो (धनुष जैसा यंत्र) और तीर जब्त किए गए. अधिकारी ने कहा कि 73 लोगों को गलत गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने कहा कि फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं।
उन्होंने आशंका जताई कि यह वही जगह है, जहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और इस संबंध में फरवरी 2022 में मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों ने उसका पता रिंपू बागान से लगाया था।


चुने गए प्रतिनिधि हैं मारक, सरकार में भी भाजपा का सहयोग
गारो जनजातीय स्वायत्त जिला परिषद के निर्वाचित सदस्य मारक ने छापेमारी को लेकर एक बयान में मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा पर निशाना सााधा. मारक ने ‘वेश्यालय’ चलाने के आरोप से इनकार किया. उन्होंने दावा किया, ‘मुख्यमंत्री हताश हो रहे हैं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि वह भाजपा की दक्षिण तुरा सीट से हार रहे हैं. मेरे फार्महाउस पर छापा मेरी छवि को खराब करने और राजनीतिक प्रतिशोध का एक हताशापूर्ण प्रयास है.’ पुलिस ने कहा कि मारक को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. भाजपा संगमा की नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) नीत सत्तारूढ़ मेघालय लोकतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा है.

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

One thought on “भाजपा प्रदेध उपाध्यक्ष चला रहे थे वेश्यालय, 73 गिरफ्तार, छह नाबालिग आजाद कराए

  1. यह गिरफ्तारी ना होना ही अपराध प्रवत्ति के लोगों को भाजपा की ओर आकर्षित करता है कि वह भाजपा में सुरक्षित रहेंगे। इसीलिए आजकल भाजपा में बडी संख्या में इस तरह की प्रवृत्ति के प्रवेश कर रहे हैं।
    इन पर ED का शिकंजा कसना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!