10-kanwariyas-were-killed-in-road-accident-in-haridwar-district-in-different-accident

हादसा: हरिद्वार में महिला शिवभक्त सहित 9 कांवडियों की मौत, तेज रफ्तार आपाधापी बना कारण

विकास कुमार/अतीक साबरी।
डाक कांवड की आपाधापी में पिछले 24 घंटों में महिला शिवभक्त सहित कुल 9 कांवडियों की मौत हो गई। जबकि 25 से ज्यादा कांवडिये विभिन्न हादसों में घायल हो गए। सबसे ज्यादा मौतें हरिद्वार शहर के कनखल थाना क्षेत्र में हुई। यहां बैरागी कैंप और प्रेम नगर पुल के पास पांच मौतें रिकार्ड की गई। जबकि बहादराबाद में दो मौत और मंगलौर व रुडकी में तीन कांवडियों की मौत की खबर है। वहीं सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत चिंताजनक बनी हुई है।


सोते हुए कांवडियों पर चढ़ा ट्रक
कनखल के बैरागी कैंप में कांवडियों का वाहन पीछे सो रहे दो कांवडियेां पर चढ गया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई जिनकी शिनाख्त योगेश 21 पुत्र राजवीर और दिव्याशु 22 पुत्र जयवीर सोनीपत हरियाणा के तौर पर हुई है। वहीं दूसरी ओर प्रेम नगर आश्रम पुल के पास दो अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन कांवडियों की मौत हो गई, जिनमें से एक की शिनाख्त विनय पुत्र रामसुमेर निवसी सासावाली कौशांबी उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। जबकि दो अन्य कांवडियों के नाम रजनीश और राहुल बताए जा रहे हैं, जिनकी तस्दीक की जा रही है।


बहादराबाद में दो, रुडकी में तीन की मौत
बहादराबाद में देर रात तरमउ नदी के पास दो बाइकों आपस में टकरा गई, जिनमें दो कांवडियों की मौत हो गई, जिनकी शिनाख्त चंद्रपाल और शिवम निवासी बंदायू उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। वहीं मंगलौर केातवाली क्षेत्र के नारसन बार्डर पर पति-पत्नी शिव भक्त की बाइक को अज्ञात वाहन ने टककर मार दी जिसमें संजु पत्नी यशपाल नागालोई दिल्ली की मौत हो गई जबकि यशपाल की हालत गंभीर बनी हुई है। दूसरा हादसा दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी करण और उसका दोस्त दक्षिणपुरी दिल्ली निवासी संजय बाइक से गंगाजल लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। जब वह उत्तम शुगर मिल के पास पुल पर पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी जिसमें करण की दौराने उपचार मौत हो गई। वहीं दिल्ली निवासी दो कांवडियों की बाइक रुडकी में टकरा गई, जिसमें एक कांव​डिये केा हायर सेंटर भेजा गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। कांवडिये की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

One thought on “हादसा: हरिद्वार में महिला शिवभक्त सहित 9 कांवडियों की मौत, तेज रफ्तार आपाधापी बना कारण

  1. तरमउ नहीं भाई “रतमउ” नदी है बुद्धिमान महोदय…

    लिखने से पहले जांच ले
    आपकी पहचान अच्छे खबरों में है

    धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!