actress huma qureshi breakup after three years relation with bollywood director

हुमा कुरैशी को प्यार में मिला धोखा, इस हस्ती से हुआ ब्रेकअप


ब्यूरो।
बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने आखिरकार तीन साल तक फेमस डायरेक्टर मुदस्सर अजीज से चले अफेयर के बाद उन्होंने रिश्ता तोड दिया है। हालांकि रिश्ता तोडे जाने का कोई कारण तो पता नहीं चला है लेकिन हुमा कुरैशी की पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उनका दिल टूटा है।
सूत्रों के अनुसार दोनों पिछले तीन सालों से साथ थे और अक्सर दोनों अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते थे। यही नहीं दोनों की शादी की भी चर्चा आम थी। हालांकि इसको लेकर दोनों ने कभी सीधे तौर पर मुंह नहीं खोला। लेकिन अब हुमा कुरैशी के ब्रेकअप होने के बाद उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। हालांकि, ये भी सही है कि हुमा कुरैशी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ में हुई चर्चाओं के कारण ज्यादा वायरल रहती है।

————————————
पहले इन हस्तियों से जुडा हुमा कुरैशी का नाम
गैंग्स आफ वासेपुर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी का रोल करने वाली हुमा कुरैशी का नाम फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ भी जुडा। यहां तक कि उनकी पत्नी के साथ तलाक के पीछे भी हुमा कुरैशी का नाम सामने आया। इसके अलावा हुमा कुरैशी के सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ भी नाम चर्चा में आया। क्योंकि हुमा का सलमान के घर आना जाना था हालांकि इस तरह की अफवाह सामने आने के बाद उन्होंने खुद दूरी बना ली थी।

——————————

actress huma qureshi breakup after three years relation with bollywood director
actress huma qureshi breakup after three years relation with bollywood director

महारानी से हुई फैमस
हुमा कुरैशी ने कई फिल्मों में रोल किए और अपनी अदाकारी से सबका मन मोह लिया। लेकिन हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई महारानी सीरिज से उन्हें खूब वाहवाही मिली। अब वो मुदस्सर अजीज के साथ ही फिल्म प्रोड्यूस भी करने जा रही है। हालांकि इस ब्रेकअप का उनके प्रोफेशनल करियर पर कोई असर नहीं पडने वाला है। 

Share News