news 757

प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़े जाने पर ​नवविवाहिता ने कर दी ससुर—ननंद की हत्या, पड़ोसी से ऐसे बने रिश्ते


कुणाल दरगन।
हरिद्वार के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने नवविवाहिता और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि प्रेमी के साथ रात में रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़े जाने पर आरोपी नवविवाहिता और उसके प्रेमी ने ससुर की गला दबाकर हत्या की और इसके बाद ननंद को मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं आरोपी विवाहिता कई दिनों तक खुद पर उपरी हवा का साया होने की बात कहते हुए पूरे परिवार को गुमराह करती रही, लेकिन बाद में किसी तरह पति को अपनी पत्नी की हरकतों पर शक हुआ और उसने पुलिस को शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

————
क्या था पूरा मामला
एसपी देहात स्वपन किशोर ने बताया कि सूरज कुमार निवासी मानकपुर थाना झबरेड़ा की शादी रिया उर्फ अन्नू के साथ दो साल पहले हुई थी। अन्नू अपने पति की परफोरमेंस और व्यवहार से खुश नहीं थी और प्यार की तलाश में उसकी मुलाकात पड़ोस में रहने वाले रोहित से हो गई। रोहित नशे का आदी था और कई बार जेल भी जा चुका था। रोहित और अन्नू का प्यार पनवान चढा और दोनों ने अवैध संबंध बनाने शुरू कर दिए। जब भी अन्नू का पति रात में ड्यूटी पर जाता था अन्नू अपने ससुर को नींद की गोली देकर रोहित को घर बुलाकर संबंध बनाती थी। दो दिसंबर की रात दिन अन्नू के दादा ससुर महेंद्र ने दोनों को रंगे हाथों दबोच लिया। पकड़े जाने के डर से रोहित और अन्न ने दादा ससुर की हत्या कर दी। रोहित ने महेंद्र के पैर पकडे और अन्नू ने अपने दादा ससुर का गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि इस हत्या के बाद दोनों की पोल नहीं खुल पाई क्योंकि अन्नू अपने उपर उपरी हवा का साया होने का ढोंग करते हुए पूरे परिवार को पागल बनाती रही। इस बीच उसके पति की बहन प्रीति अपने ससुराल से मायके आकर रहने लगी। इससे रोहित और अन्नू का मिलना मुश्किल हो गया।
इसलिए दोनों ने प्रीति को खत्म करने का प्लान बनाया और दोनों ने तकिये से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद भी पत्नी अन्नू ने पागल होने का बहाना किया। लेकिन पति को शक हो गया और पूरे मामले की ​शिकायत पुलिस को कर दी। पुलिस ने जांच पडताल की तो पुलिस के भी रोंगटे खडे हो गए। पूछताछ में अन्नू और उसके आशिक रोहित ने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share News