Boos raped Delhi girl in Haridwar with his partner

जीजा की काली करतूत, साली ने जहर खाकर दी जान, कुंभ घोटाले में आज लिया गया ये बड़ा एक्शन

विकास कुमार।
उत्तराखण्ड के काशीपुर की आईटीआई थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने गुरुवार रात जहर खाकर जान दे दी। युवती की मां ने अपनी बडी बेटी के पति पर रेप और आत्महत्या के लिए उत्पीडन करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि युवती के जीजा हरवीर सिंह निवासी काशीपुर ने अपनी ही साली के साथ कुछ दिन पहले रेप किया था। पीडिता अपनी बहन का घर बचाने के कारण लोक लाज के डर से चुप रही। लेकिन जीजा उसको लगातार प्रताडित करता रहा। जिससे तंग आकर युवती ने जहर खा लिया और उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

:::::::::::::
कुंभ घोटाले की जांच में एसआईटी गठित
वहीं कुंभ मेले में कोरोना टेस्ट में हुए घोटाले में एसएसपी हरिद्वार सेंथित अवूदई कृष्ण राज एस ने एसआईटी गठित कर दी है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय के सुपरविजन में काम करने वाली ये एसआईटी सीओ बुग्गवाला राकेश रावत के नेतृत्व में काम करेगी। जिसमें नगर कोतवाल राजेश शाह, राकेंद्र सिंह कठैत और रणजीत सिंह तोमर, उप निरीक्षक लक्ष्मी मनोला, सिपाही शशिकांत और दीप गौड शामिल हैं।

::::::::::::::::
एसआईटी ने सीएमओ के बयान दर्ज किए
वहीं एसआईटी ने शुक्रवार को सीएमओ हरिद्वार डा. एसके झा के बयान दर्ज किए और कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को भी अपने हाथ में लिया है। वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है। एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

::::::::::::::::
घोटाले के संबंध में आप भी रिकार्ड करा सकते हैं बयान
वहीं मामले की जांच कर रहे। सीडीओ हरिद्वार सौरभ गहरवार ने आम जनता से अपील की है कि कुंभ मेले में हुए घोटाले की जांच के संबंध में यदि किसी के पास कोई जानकारी है तो वो सीधे सीडीओ कार्यालय रोशनाबाद आकर या फिर डाक या ईमेल द्वारा अपने बयान अगले सात दिनों के भीतर दर्ज करा सकता हैं।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने हमसें संपर्क करने के लिए मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!