लक्सर में बसपा का कार्यकर्ता सम्‍मेलन 24 अक्टूबर को रुड़की पहुँचने की अपील की

फरमान अली
हरिद्वार ज‍िले के लक्सर में बसपा की ओर से कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन क‍िया गया। तथा 24 अक्टूबर को रुड़की में हो रही विशाल जनसभा में ज्यादा से ज्यादा लोगो को अपने साथ लाने की अपील की।इसमें बसपा के पूर्व विधायक शहजाद अली ने कहा क‍ि भाजपा सरकार में गरीब किसान सहित हर तबके के लोग परेशान हैं। बसपा में ही सर्वजन की हितैषी है।

कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सबका सम्मान है

हरिद्वार ज‍िले के लक्सर में बसपा की ओर से कार्यकर्ता सम्‍मेलन का आयोजन क‍िया गया। इसमें बसपा के पूर्व विधायक शहजाद अली ने कहा क‍ि भाजपा सरकार में गरीब, किसान सहित हर तबके के लोग परेशान हैं। बसपा में ही सर्वजन की हितैषी है।

लक्सर मुखिया होटल में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में आए बसपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान ही नहीं गरीब बेसहारा लोग परेशान हैं। उनकी सुनने को कोई तैयार नहीं है। महंगाई चरम पर है। इससे आम जनता उब चुकी है। उन्होंने कहा कि बसपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें सबका सम्मान है और सबको साथ लेकर चलने वाली है। इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से सेक्टर व बूथ स्तर पर कमेटियां गठित कर पार्टी को और मजबूत बनाने को कहा। साथ ही इस दौरान दूसरी पार्टी छोड़ कर आए कुछ कार्यकर्ताओं ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की है। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरदार हरजीत सिंह ने की तथा संचालन विक्रम सिंह ने किया।तथा 24 अक्टूबर को रुड़की में पहुंच रहे मुख्य अतिथि आकाश आनन्द को सुनने के लिये ज्यादा से ज्यादा पहुंचने की अपील की इस मौके पर उत्तराखण्ड प्रभारी प्रदीप जाटव उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी मदन लाल पूर्व जिलाध्यक्ष नाथीराम विधानसभा अध्यक्ष चरण सिंह बर्मन बसपा जिला कोडिनेटर इकराम बसेड़ी पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश जिला संगठन मंत्री मोहर सिंह ब्लाक प्रमुख संजय चौधरी प्रधान संजय पोडोवाली दिलशाद पंती सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!