रेप पीड़िता कथित भाजपा नेत्री के लिए कांग्रेस का हल्ला बोल, भाजपा विधायक पर हैं आरोप



विकास कुमार।

जवालापुर विधानसभा में रहने वाली कथित रेप पीड़िता भाजपा नेत्री को न्याय दीवाने के लिए कांग्रेस नेताओं ने हल्ला बोल है। इस मामले में जवालापुर के भाजपा विधायक सुरेश राठौर आरोपी हैं और उनके खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज हैं। वही कांग्रेस नेताओं ने भाजपा विधायक के हरकी पैड़ी पर सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ पूजा अर्चना करने पर एतराज जताया और सोमवार को हरकी पैड़ी पर सत्याग्रह कर भाजपा विधायक सुरेश राठौर की गिरफ्तारी की मांग की।
कांग्रेस नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह ने सोमवार को हरिद्वार हरकी पैड़ी पर सत्याग्रह किया, भाजपा के विधायक सुरेश राठौड़ को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा गंगा पूजन के अवसर पर दुग्धाभिषेक में शामिल किए जाने के विरोध में सत्याग्रह करते हुए नारेबाजी भी की। और मांग की कि मुख्यमंत्री को एक बलात्कार के आरोपी विधायक के साथ गंगा पूजन नहीं करना चाहिए था। यह मातृशक्ति का और पवित्र मां गंगा का अपमान है, इसके लिए उन्हें उत्तराखंड की जनता से माफी मांगनी चाहिए और अपने पाप का प्रायश्चित करना चाहिए।
वहीं कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी.एसपी सिंह ने कहा कि हरकी पौड़ी पर सत्याग्रह करने का मुख्य कारण मुख्यमंत्री द्वारा बलात्कार के आरोप में घिरे भाजपा विधायक के साथ मिलकर किए गए गंगा पूजन है। जिसमें आरोपी विधायक के साथ मिलकर मां गंगा का पूजन किया गया, जिसका हम विरोध करते हैं इसके लिए मुख्यमंत्री को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए ऐसे विधायक का मां गंगा का पूजन करना किसी पाप से कम नहीं है यह पाप हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

हालाकिं भाजपा विधायक सुरेश राठौर आरोपों से इनकार कर चुके हैं और महिला व उसके साथियों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। विधायक इस मामले में महिला के खिलाफ मुकदमा भी करा चुके है जिसके बाद महिला की गिरफ्तारी भी हुई थी। लेकिन जमानत पर आने के बाद महिला ने विधायक पर मुकदमा दर्ज करा दिया।

Share News