woman killed by her brother in law in haridwar

हरिद्वार: देवर ने गर्भवती भाभी की हत्या की, दो युवतियों ने जहर खाकर जान दी, किस गांव में पीएसी तैनात

अतीक, फरमान, विकास।
हरिद्वार के कलियर थाना क्षेत्र के कोटा मुरादनगर में देवर ने अपनी भाभी की हत्या कर दी। थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठी ने बताया कि दीपा पत्नी विपिन जो चार माह की गर्भवती थी घर में अकेली थी, उसके देवर देवेंद्र चंद ने सिर पर लाठी और फट्टे से हमला कर दिया। जिससे महिला की मौत हो गई। आरोप है कि देवर ने दो साल के महिला के बच्चे पर भी हमला किया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि घटना के कारणों का पता नही चल पाया है। फिलहाल आरोपी देवर को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

::::::::::::::::
लक्सर में विवाहिता और युवती ने जहर खाकर जान दी
लक्सर कोतवाली के जैतपुर गांव में बेबी पत्नी बॉबी ने जहर खाकर जान दे दी। महिला के भाई सूरज ने ससुराल वालों पर विवाहिता को मानसिक तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर लक्सर के मोहल्ला सीमली गांव निवासी युवती ऋतु पुत्री श्रीराम ने गुरुवार को घर पर जहर खाकर जान दे दी। लक्सर थाना प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि ऋ​तु की शादी होने वाली थी। लेकिन जहर क्यों खाया इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

:::::::::::::::::::::::
पथरी क्षेत्र के गांव में पीएसी तैनात
वहीं पथरी थाना क्षेत्र के जटबहादरपुर गांव में एक समुदाय के घरों पर आपत्तिजनक पर्चे फेंकने के बाद पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वहीं बताया जा रहा है कि गांव का माहौल खराब करने के इरादे से ये किया गया है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाले एक समुदाय के घरों के बाहर रात में पर्चे फेंके गए जिसमें पांच दिनों में सभी घरों को खाली करने की धमकी दी गई है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!