two arrested for rape and murder of 15 year old girl in uttarakhand

उत्तराखण्ड: ब्वॉयफ्रेंड ने किशोरी से दोस्त के साथ मिलकर रेप किया और फिर हत्या कर दी, ऐसे हुआ खुलासा

विकास कुमार।
नैनीताल जनपद के वनभूलपुरा इलाके में लापता 15 वर्षीय किशोरी की हत्या का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने किशोरी के दोस्त सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों ने पहले किशोरी के साथ रेप किया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को जंगल में छुपा दिया गया। पुलिस ने शव को भी बरामद कर लिया है।
एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि 29 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई किशोरी की तलाश के दौरान सीसीटीवी फुटेज में कुछ सराग लगे, जिसके बाद दो युवकों मौ0 दानिश पुत्र मौ0 दिलशाद और जीशान पुत्र नसीम अन्सारी बडी रोड इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में दानिश ने बताया किशेारी से पूर्व में दोस्ती रही है। 29 सितम्बर को दानिश ने अपने दोस्त जिशान को बोला था कि तुम किशेारी को बताना कि तुम्हें दानिश हिमालय स्कूल के सामने सडक पार बनी पुलिया के नीचे बुला रहा है जिशान को किशेारी छोटी रोड पर मिली जिसको रजा मस्जिद होते हुए दानिश से मिलाने के बहाने व बहला फुसलाकर सडक पार पुलिया के नीचे ले आया।

ये भी पढें: इस भाजपा विधायक का टिकट काटने के लिए खुलकर बोले सीनियर भाजपा नेता, देखें वीडियो


वहाँ पर दानिश पहले से ही मौजूद था। फिर दानिश ने किशेारी के साथ जबरदस्ती कर शारीरिक सम्बन्ध बनाये। फिर दानिश ने जिशान से भी किशेारी से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए कहा तो किशोरी ने जीशान से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मना करने लगी।फिर दानिश ने किशोरी के हाथ पकडे और जिशान ने भी उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद किशोरी बोली मैं यह बात अपने घर में अपनी मम्मी को बताऊँगी। अब मैं तुम दोनों को जेल भिजवाऊँगी फिर डर के मारे दोनों ने किशेारी को जान से मारने की ठानी। जिशान ने किशेारी के हाथ पकडे एवं दानिश ने किशोरी के दुपट्टे को फाडकर व पतला रस्सी नूमा बनाकर उसका गला घोंट दिया। फिर दोनों ने किशोरी को उठाकर गौला जंगल की तरफ गन्दे पानी के नाले में फैंक दिया जिसको दोनों ने जूट के गद्दे से दबा दिया था, जिससे किसी को पता न चल पाये। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर​ लिया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!