Uttarakhand bjp assembly elections

हरिद्वार: इस भाजपा विधायक का टिकट काटने के लिए खुलकर बोले सीनियर भाजपा नेता, देखें वीडियो



विकास कुमार।
हरिद्वार की रानीपुर विधानसभा से भाजपा के दो बार से विधायक आदेश चौहान का चेहरा बदलने को लेकर स्थानीय भाजपा नेताओं ने खुलकर अपनी बात कहना शुरु कर दिया है। इसी क्रम में रानीपुर से भाजपा के सीनियर नेता देवकीनंद पुरोहित ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए रानीपुर से चेहरा बदलने की मांग कर डाली है। उन्होंने कहा कि रानीपुर की जनता चाहती है कि भाजपा इस बार अपना उम्मीदवार बदले।

चूंकि जिस तरह का विकास रानीपुर में होना चाहिए था, वो नहीं हुआ। उन्होंने भाजपा विधायक आदेश चौहान पर अप्रत्यक्ष हमला करते हुए कहा कि नगर पालिका शिवालिक नगर चुनाव में जब अधिकतर पदाधिकारी जब भाजपा छोडकर चले गए थे तब वो भाजपा के उम्मीदवार राजीव शर्मा के साथ खडे रहे और उन्हें जीत ​दिलाई। गौरतलब है कि इस चुनाव में राजीव शर्मा के खिलाफ भाजपा के दूसरे नेता उपेंद्र शर्मा ने बागी होकर चुनाव लडा था जिसे विधायक आदेश चौहान खेमे का समर्थन प्राप्त था।
वहीं दूसरी ओर देवकीनंद पुरोहित ने कहा कि शिवालिक नगर के इतर रानीपुर विधानसभा के इलाकों में समस्याएं बहुत ज्यादा हैं और जितनी तेजी से विकास होना चाहिए था वो विधायक आदेश चौहान नहीं कर पाए हैं। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि अगर उनका टिकट नहीं बदला जाता है तो फिर क्या करेंगे, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इसका फैसला जनता करेगी। देवकीनंद पुरोहित रानीपुर के सीनियर नेता और रानीपुर सीट से टिकट मांग रहे हैं।

वहीं कई दूसरे नेता भी हैं जो रानीपुर से दावेदारी कर रहे हैं। इनमें मौजूदा नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा, उज्जवल पंडित और जयपाल चौहान का नाम भी सामने आया है। गौरतलब है कि पार्टी इस बार कई मौजूदा विधायकों के टिकट काट सकती है। हरिद्वार जनपद में भी कई विधायक इसके दायरे में आ रहे हैं।

Share News