स्मैक तस्कर आरोपी ने एसएसपी के साथ फोटो खिचाकर किया रौब ग़ालिब, एक्शन, कौन है स्मैक तस्कर smack smuggler


रत्नमणी डोभाल।

हरिद्वार एसएसपी के साथ फोटो खींचा कर लोगों पर रौब गालिब करने वाले स्मैक तस्कर आरोपी के खिलाफ हरिद्वार पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। नशा तस्कर पर 10000 का इनाम घोषित करते हुए उसे वांटेड की सूची में डाल दिया गया है ।नशा तस्कर सलमान उर्फ जंगू निवासी पीतपूरा मंगलौर ने भीड़ का फायदा उठाते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह के साथ फोटो खिंचा लिया और उस फोटो का प्रयोग लोगों पर प्रभाव डालने और अपना रौब गालिब करने के लिए प्रयोग करने लगा। smack smuggler

हालांकि फोटो कितने पहले खींचा गया और कहां खींच गया। इसकी पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल सलमान को गिरफ्तार करने के आदेश एसएसपी हरिद्वार की ओर से दिए गए हैं। सलमान के खिलाफ इसी साल जनवरी में स्मैक तस्करी में एक मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें उसके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी हो चुके हैं।

IMG 20230329 134442 copy 1280x719

पुलिस के अनुसार मंगलौर पुलिस ने जनवरी में दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया था पूछताछ में उन्होंने स्मैक सलमान उर्फ जंगू से लाने की बात कही थी। सलमान का नाम तब पहली बार नशा तस्करी में सामने आया था। इसके बाद से सलमान फरार चल रहा था। एसएसपी कार्यालय से प्राप्त जानकारी के जिस व्यक्ति के साथ सलमान एसएसपी के साथ फोटो खिंचवाने आया था। उसकी भी जांच की जा रही है।

सलमान के बारे में ज्यादा जानकारी यह लग पाई है कि सलमान के दो भाई भी हिस्ट्रीशीटर हैं वही सीनियर अफसरों के साथ फोटो खींचा कर प्रभाव डालने वाले ऐसे तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है। साथ ही ऐसे लोगों पर कड़ी नजर रख कर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। जो अधिकारियों के साथ फोटो खींचा कर उन फोटो का गलत इस्तेमाल करते हैं।

Share News