sex racket busted in Uttarakhand

देहरादून में हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा, दिल्ली—यूपी से आती थी लड़कियां, ऐसे हो रहा था धंधा

विकास कुमार।
देहरादून में एक बार फिर जिस्मफरोशी का बडा रैकेट सामने आया है। देहरादून के बसंत विहार इलाके में किराए के कमरे में ये रैकेट चल रहा था। पुलिस ने रैकेट के सरगना सहित दो लडकियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली और यूपी से लडकियों को जिस्मफरोशी के लिए लाया जाता था, जिन्हें हर बुकिंग पर पचास प्रतिशत पैसे दिए जाते थे। आरोपियों ने छह माह पहले ही देहरादून में कमरा किराए पर लिया था जहां से पूरा रैकेट आपरेट किया जा रहा था। कुछ समय पहले भी देहरादून में सेक्स रेकेट का खुलासा किया गया था, जिसमें कई लडकियों को आजाद कराया गया था। sex racket busted in Uttarakhand
सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि नर्मदा एन्क्लेव जीएमएस रोड पर देह व्यापार चलाए जाने की जानकारी मिली थी। बताया गया था कि इसकी बुकिंग मैसेंजर एप और सोशल साइट के माध्यम से की जाती है। इस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और वसंत विहार पुलिस ने एक मकान पर छापा मारा। यहां व्यक्ति व उसकी पत्नी बाहर के कमरे में और अंदर के कमरे में एक महिला व एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में पाए गए। 
पूछताछ करने पर पता चला कि पति-पत्नी ने यह मकान छह महीने पहले किराये पर लिया था। उसकी पत्नी के दिल्ली, गाजियाबाद आदि स्थानों पर कुछ महिलाओं से संपर्क हैं, जो देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हैं। उनसे फोन पर संपर्क कर वह इस किराये के कमरे में बुलाती है। मुख्य आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है।  संदीप शर्मा, रविकांत और दो महिलाओं को देवभूमि की छवि को धूमिल करना और 4/5 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 में गिरफ्तार किया गया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!