school bus hit tree one student died in accident

स्कूल बस पेड़ से टकराई, छात्रा की मौत, महिला न्यूज एंकर ने नस काटी, साधु को हाथी ने कुचला


विकास कुमार/ऋषभ चौहान
राजधानी देहरादून के विकासनगर में बाडवाला वन चैकपोस्ट के पास सोमवार सुबह लक्ष्य पब्लिक स्कूल की बस सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में पेड से जा टकराई। हादसे में बस में सवार 11 साल की सृष्टि चौहान पुत्री पदन चौहान की मौत हो गई, जबकि एक अन्य छात्र घायल हो गया। घायल को इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विकास नगर पुसिल ने बताया कि बस का एक ​हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिसकी चपेट में सृष्टि आ गई और उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

————————————————
न्यूज एंकर ने हाथ की नस काटी, वीडियो पति को भेजा
वही टिहरी जनपद के मुनिकी रेती थाना क्षेत्र के एक होटल में दिल्ली के एक न्यूज चैनल में बतौर न्यूज एंकर काम करने वाली एश्वर्या शर्मा निवासी दिल्ली ने अपने हाथ की नस काट ली। यही नही इसका वीडियो अपने पति के पास भेज दिया। उसका पति कलकत्ता में नौकरी करता है। पति को वीडियो मिलते ही उसने चैनल के दूसरे संपर्क बृजेश श्रीवास्तव से संपर्क किया जिसने मुनिकी रेती पुलिस को सारा वाकया बताया। इसके बाद कोतवाल रितेश शाह हरकत में आए और मोबाइल लोकेशन से महिला एंकर तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की। कमरे में जाकर देखा तो कमरे में खून ही खून बिखरा था। महिला एंकर केा असपताल में भर्ती कराया गया। हालांकि उसने नस क्येां काटी इस बारे में महिला ज्यादा नहीं बता पाई लेकिन बताया जा रहा है कि पति—पत्नी के बीच कुछ विवाद हो गया था। जिसके बाद वो नाराज होकर ऋषिकेश चली आई, जहां उसने अपने हाथ की नस काट ली।

—————————————————
जंगल में सो रहे साधु को हाथी ने कुचला मौत
वहीं ऋषिकेश के लक्ष्ममण झूला थाना क्षेत्र में गंगा किनारे सो रहे साधु मदन दास निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा और उसके साथी पर हाथी ने देर रात हमला बोल दिया। इसमें मदन दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी को हाथी ने गंभीर घायल कर दिया। थाना अध्यक्ष विरेंद्र चंद रमोला ने बताया कि मदन दास का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News