IMG 20221207 WA0024

कलियर:-अपराध पर लगाम लगाना ही प्राथमिकता-थानाअध्य्क्ष-जहांगीर अली..


कलियर:-अपराध पर लगाम लगाना ही प्राथमिकता:- थानाअध्य्क्ष-जहांगीर अली..

अतीक साबरी:-
कलियर थाने से मनोहर सिंह भंडारी का तबादला कर थाने का कार्यभार जहाँगीर अली को सौंपा गया है। कार्यभार संभालने के साथ ही नवनियुक्त थाना प्रभारी जहांगीर अली ने क्षेत्र में होने वाले अपराध पर अकुंश लगाने के लिए सभी पुलिस कर्मचारियों की बैठक ली। इस दौरान अपराध रोकने को लेकर कर्मचारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए। वहीं न्यूज़ 129 से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अपराध पर लगाम लगाना ही उनकी प्राथमिकता होगी। इसके लिए जनता का सहयोग लेकर मिलजुल काम किया जाएगा।

नव नियुक्त थाना प्रभारी जहांगीर अली ने कहा कि क्षेत्र में नशा, जुआ-सट्टा व ओवर लोडिग,लूट,चोरी, जैसे अपराधों पर पूरी तरह से लगाम लगाई जाएगी। ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर ओवरलोड वाहनों का चालान काटने के साथ ही उन्हें जब्त भी किया जाएगा। क्षेत्र me नाबालिग द्वारा चलाई जा रही मोटरसाइकलों को जब्त कर सीज किया जाएगा!
उन्होंने कहा कि शहर सहित गांवों के गणमान्य लोगों के साथ बैठक कर अपराध को खत्म करने पर चर्चा करने में उनका सहयोग लिया जाएगा। मुकदमों की पूरी निष्पक्षता से जांच कर लोगों को न्याय दिलाया जाएगा। अभियान चलाकर लोगों को यातायात के नियमों के बारे में जागरूक करने के साथ ही उन्हें नशे से होने वाले नुकसान के लिए भी प्रेरित किया जाएगा। क्षेत्र के लोग पुलिस की आंख व कान बनें। जहां कहीं भी कोई अपराधी दिखाई दे, उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें, ताकि समय रहते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। उन्होंने कहा की क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी!

Share News