drug inspector arrested for taking bribe from medical store

ड्रग इंस्पेक्टर महिला अफसर गिरफ्तार, मेडिकल स्टोरों से बांधा हुआ था महीना, ऐसे आई पकड में

विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
मेडिकल स्टोरों से महीना वसूलने के चक्कर में राजस्थान के जयपुर शहर की ड्रग इंस्पेक्टर सिंधु कुमारी को एसीबी टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। महिला अधिकारी शिकायतकर्ता से पांच के बजाए दस हजार रुपए मांग रही थी। वहीं शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत एसीबी को कर दी, जिसके बाद रेस्टोरेंट में पैसे लेते रंगे हाथों उसे दबोच लिया गया। वहीं गिरफ्तारी के बाद अधिकारी ने कहा कि ये पैसा उपर तक जाता है नहीं तो ​बीकानेर जैसे जनपदों में तबादला करने की धमकी दी जाती है। वहीं जब महिला अफसर की गिरफ्तारी हुई तब स्वास्थ्य विभाग की मीटिंग चल रही थी और उन्हें मीटिंग में बुलाया जा रहा था जबकि वो मीटिंग छोडकर रिश्वत लेने पहुंच गई।

arrested drug inspector

—————————————
पांच सौ मेडिकल स्टोरों की थी जिम्मेदारी
वहीं ड्रग इंस्पेक्टर पर शहर के पांच सौ मेडिकल स्टोर के निरीक्षण का जिम्मा था। बताया जा रहा है कि हर मेडिकल स्टोर से ड्रग इंस्पेक्टर पांच हजार रुपए वसूलती थी। इस मामले में विभाग के दूसरे अधिकारियों की भी मिलीभगत होने की जांच की जा रही है। वहीं इस मामले में ड्रग इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के बाद विभाग की कार्यशैली पर भी सवाल खडे हो गए हैं।

Share News

One thought on “ड्रग इंस्पेक्टर महिला अफसर गिरफ्तार, मेडिकल स्टोरों से बांधा हुआ था महीना, ऐसे आई पकड में

  1. कहां जाकर के रूकेगी दुनियां पैसे की हवस, भूख मिटाने के लिए लोग किसी भी हद तक गिरने को तैयार है इस प्रकरण से ऐक बार फिर से यही साबित हुआ है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!