Dehradun Call Girls Sex racket in Dehradun

Dehradun Call Girls होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो युवतियां मिली, मालिक दबोचा, कहां की है युवतियां


Dehradun Call Girls Sex racket in Dehradun

रतनमणी डोभाल। Dehradun Call Girls
उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो युवतियों को आजाद कराया है। जबकि होटल मालिक सहित एक ग्राहक को रंगे हाथों दबोच लिया गया है। दोनों युवतियां देहरादून की विभिन्न इलाकों की रहने वाली है। पुलिस ने दोनों को पीडित मानते हुए आजाद कराया है। जबकि युवतियों ने बताया कि है वो अपने दैनिक खर्चों और परिवार को पालने के लिए इस धंधे में उतर आई थी।

कहां का है मामला Dehradun Call Girls
देहरादून के विकास नगर के चौहान गली में स्थित होटल चौहान में पुलिस ने रेड की तो कमरे से एक लडका और लडकी आपत्तिजनक अवस्था में मिली। पूछताछ में युवती ने बताया कि उसे होटल मालिक ने सेक्स सर्विस देने के लिए बुलाया था। जबकि युवक को भी सेक्स सर्विस लेने के लिए होटल बुलाया गया था। पुलिस को होटल की छत से एक अन्य युवती मिली, जिसे भी सेक्स सर्विस देने के लिए बुलाया गया था।


दोनों युवतियां देहरादून के मोहब्बेवाला और हरर्बटपुर की रहने वाली है और दोनों ने बताया कि वो अपने परिवार की आर्थिक तंगी के कारण ये काम कर रही है। पुलिस ने दोनों को आजाद कराने की बात कही है।

होटल मालिक गिरफ्तार
वही पुलिस ने होटल मालिक सुल्तान सिंह चौहान और ग्राहक शमशेर सिंह पुत्र दौलत सिंह निवासी ग्राम जैन्दो पो0 बाड़ो तह0 कालसी देहरादून को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का आरोप है कि सुल्तान सिंह अपने होटल को वेश्यालय के तौर पर प्रयोग कर रहा था। दोनों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Dehradun Call Girls Sex racket in Dehradun
Dehradun Call Girls Sex racket in Dehradun
Share News