cm dhami road show for swami yatishwaranad in haridwar

लालढ़ांग में लगे धामी—स्वामी की जोड़ी के नारे, किया जुमे की छुट्टी का जिक्र, क्या—क्या कहा पढिए


विकास कुमार।
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार ग्रामीण से भाजपा के प्रत्याशी और मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के लिए वोट मांगे। उन्होंने इस दौरान केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों और विकास कार्यों के साथ—साथ अपनी सरकार में किए गए कार्यों के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने जुमे की ​छुट्टी का भी जिक्र किया और पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने हालांकि मुस्लिम यूनिवर्सिटी का जिक्र सीधे तौर पर नहीं किया लेकिन उन्होंने ये जरुर कहा कि सरकारों में रहते हुए उन्होंने किसी का काम नहीं किया है। केवल छुट्टी की है एक दिन की छुट्टी की है,जुमे की नमाज पढने की छुटटी की है आपको ध्यान है, आज अखबारों में भी छपा है। और दूसरा काम जानते हैं क्या करने जा रहे हैं, अगर सरकार में आए तो। हालांकि इसके बाद उन्होंने मोदी सरकार में किए गए केदारनाथ धाम में किए गए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से बताने लगे। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी सबके लिए नहीं करती है बस एक वर्ग को बताती है हम आपके लिए कर रहे हैं। उन्होंने उनको वोट बैंक समझा है लेकिन उनका किया कुछ नहीं। कार्यक्रम में काफी संख्या में पर्वतीय समुदाय के लोग भी शामिल रहे।

WhatsApp Image 2022 02 03 at 13.02.54

——————————————————————
गाजीवाली सडक के लिए पुराने सीएम के समाने दिया धरना
स्वामी यतीश्वरानंद की तारीफ करते हुए सीएम धामी ने कहा कि ये आपके सामने वाली गाजीवाली सडक के लिए स्वामी यतीश्वरानंद ने हमारे पुराने सीएम के सामने धरना दे दिया और मुझे भी धरने पर बिठा दिया। हरिद्वार ग्रामीण के लिए संघर्ष करने वाले यहां की समस्याओं के लिए, यहां के लोगों के विकास के लिए, सिडकुल लाने के लिए स्वामी यतीश्वरानंद ने आपके वकील के तौर पर काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरिद्वार ग्रामीण पूरे प्रदेश के लिए आदर्श क्षेत्र बनेगा। उन्होंने कहा कि एक तरफ काम करने वाले लोग हैं जबकि दूसरे तरफ काले कारनामे करने वाले लोग है।

WhatsApp Image 2022 02 03 at 13.02.55

—————————————————
सबका साथ—सबका विश्वास में यकीन
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में देश का मान ​पूरी दुनिया में बढा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कोरोना को काबू में किया और वैक्सीन सबसे कम समय में विकसित की। लेकिन विपक्ष वैक्सीन ना लगवाने के लिए लोगों को गुमराह करता रहा और जब वैक्सीन सही साबित हो गई तो ये नेता चुपचाप डॉक्टर के पास जाकर लगवाने लगे। उन्होंने कहा​ कि कोरोना काल में प्रभावित हुए लोगों को मुफ्त राशन दिया गया। उन्होंने अपनी सरकार में किए गए कार्यों का भी जिक्र किया। वहीं दूसरी ओर उन्होंने अल्पसंख्यकों का जिक्र करते हुए हमारी सरकार भेदभाव नहीं करती है। कांग्रेस ने सिर्फ वोट बैंक समझा है। उनके कल्याण के लिए काम नहीं किया है।

—————————
रोड शो निकाल मांगे वोट
वहीं स्वामी यतीश्वरानंद के समर्थन में सीएम धामी रोड शो निकालकर लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि हमने कम समय में पांच सौ से अधिक फैसले लेकर सभी वर्गों के लिए काम किया है। इस दौरान स्वामी यतीश्वरानंद ने खचाखच भरे हॉल में लोगों से वोट देने की अपील की।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News