businessman receive threat call from gangster neeraj bawana

दिल्ली के बड़े डॉन की हरिद्वार में दस्तक, कारोबारी से मांगी रंगदारी, पुलिस जांच में जुटी

विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
हरिद्वार सिडकुल थाना क्षेत्र के एक फैक्ट्री मालिक के बेटे से फोन पर पांच लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। जिसमे फैक्ट्री मालिक के बेटे को अनजान नंबर से फ़ोन कर पांच लाख की रंगदारी मांगी है। साथ ही पैसे न दिए जाने पर गोली मारने की भी धमकी दी है। आपको बता दे कि रंगदारी मांगने वाले ने अपने आप को नीरज बवाना गैंग का गुर्गा बताया है।
सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि वीरेंद्र सिंह निवासी गणेश पुरम कनखल ने तहरीर देकर बताया कि मेरे बेटे अमित पंवार को फ़ोन पर धमकी मिली है। जिसके बाद पूरा परिवार दहशत में हैं। चूंकि कॉलर ने दिल्ली के सबसे बडे डॉन नीरज बवाना के नाम से रंगदारी मांगी है इसलिए कारोबारी ज्यादा डरा हुआ है। हालांकि, उसने पुलिस को शिकायत करने की हिम्मत जुटाई और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

——————————————
कौन है नीरज बवाना
करीब 16 साल पहले नीरज बवाना ने अपराध की दुनिया कदम रखा था। इसके बाद उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। दिल्ली एनसीआर में गैंगस्टर नीरज बवाना का नाम किसी खौफ से कम नहीं है ।नीरज दिल्ली के बवाना गांव का रहने वाला है। वो अपने सरनेम की जगह अपने गांव का नाम लगाता है। जुर्म की दुनिया में इसी नाम से उसे जाना जाता है। नीरज के खिलाफ हत्या, लूट और जान से मारने की धमकी जैसे कई संगीन मामले दिल्ली और अन्य राज्यों में दर्ज हैं। नीरज बवाना इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और जेल की सलाखों के पीछे से ही अपना गैंग चला रहा है। उस पर हत्या, रंगदारी के कई मुकदमें दर्ज हैं। नीरज बवाना के नाम से कई सोशल मीडिया पेज भी चल रहे है और उसके वीडियो काफी वायरल भी होते हैं।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!