bjp minister harak singh rawat close leader join congress in uttarakhand

इशारा: हरक सिंह रावत की करीबी सोनिया रावत ने कांग्रेस ज्वाइन की, इस सीट से है तैयारी

बिंदिया गोस्वामी।
भाजपा के दिग्गज मंत्री हरक सिंह रावत के भाजपा छोड कांग्रेस में जाने की अटकलों के बीच हरक सिंह रावत की बेहद करीबी नेत्री और लोक गायिका सोनिया आनंद रावत ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। मंगलवार को ये खबर जैसी ही बाहर आई एक बार फिर हरक सिंह रावत के कांग्रेस में जाने की संभावनाएं जोर मारने लगी। वहीं दूसरी ओर सोनिया आनंद रावत के कांग्रेस ज्वाइन करने के मामले को हरक सिंह रावत का ही गेम प्लान माना जा रहा है।

—————————
इस सीट से कर रही है तैयारी
वहीं सोनिया आनंद रावत पिछले काफी समय से मसूरी से तैयारी कर रही है और मसूरी से ही चुनाव लडना चाहती है। हालांकि यहां कांग्रेस के दूसरे दोवदार मंत्री गणेश जोशी पर हमलावर है। ऐसे में कांग्रेस के लिए यहां सोनिया रावत को तरजीह देना घातक साबित हो सकता है। ये भी माना जा रहा है कि अगर सोनिया रावत गई हैं तो हरक सिंह रावत ने पहले से ही टिकट की बात कर ली होगी और हो सकता है कि किसी दूसरी सीट से उन्हें उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

bjp minister harak singh rawat close leader join congress in uttarakhand

—————————
सोनिया रावत के जाने पर क्या कहते है वरिष्ठ पत्रकार क
देहरादून के वरिष्ठ पत्रकार योगेश कुमार ने बताया कि सोनिया रावत अगर गई है तो बिना हरक सिंह रावत की मर्जी के ये निर्णय असंभव है। सोनिया रावत का जाना भाजपा को एक इशारे के तौर पर भी देखा जा सकता है। क्योंकि सोनिया अगर चुनाव लडती है तो उनका प्रबंधन कौन संभालेगा ये जगजाहिर है। अब हरक सिंह रावत के जाने की चर्चाओं की जहां तक बात है, उसमें कुछ भी हो सकता है। हो सकता है कि आचार संहिता का इंतजार किया जा रहा हो या फिर कुछ ओर बात जो अभी बनी नहीं हो। लेकिन भाजपा ने मेडिकल कॉलेज के लिए बजट जारी कर हरक सिंह रावत पर एक एहसान और लाद दिया है। ऐसे में आने वाला समय ही बताएगा कि हरक सिंह रावत के मन में क्या चल रहा है।​ फिलहाल तो सोनिया रावत के जाने से दोनों खेमों में खासतौर पर भाजपा में खलबली मच गई है।

—————————
खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!