haridwar police

दीपिका ने न्यूड कॉल कर हरिद्वार के युवक को बनाया शिकार, अब पुलिस से मांगा इंसाफ, मुकदमा दर्ज


विकास कुमार।

फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद न्यूड कॉल कर युवाओं को ठगने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हरिद्वार में एक बार फिर कनखल निवासी एक युवा को न्यूड कॉल कर दीपिका शर्मा नाम की युवती ने ब्लैकमेल करने की कोशिश की है। दीपिका न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने अकाउंट में पैसे डालने के लिए कह रही थी। परेशान होकर युवक ने कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अमित (बदला हुआ नाम) ने बताया कि दीपिका शर्मा नाम की एक युवती ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसके बाद उसने उस फ्रेंड रिक्वेस्ट को अनुमति दे दी थी। दीपिका शर्मा ने उसके बाद युवक को कॉल किया और जल्द ही यह वीडियो कॉल न्यूड कॉल में बदल गई। हालांकि युवक का दावा है कि उसने कॉल को काट दिया था। लेकिन उसके मित्र ने कॉल रिसीव कर लिया और इस दौरान दीपिका शर्मा नाम की युवती ने अपने कपड़े उतार दिए और न्यूड कॉल करने लगी।

हालांकि बाद में कॉल को काट दिया गया। इस बीच युवक की आईडी पर युवती ने अश्लील वीडियो भेजा और कहा कि ₹5000 अकाउंट में डाल दो वरना पूरा वीडियो पूरे देश में वायरल कर देंगे। पुलिस ने युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक कनखल के जगजीतपुर क्षेत्र का रहने वाला है और एक छात्र बताया जा रहा है।

Share News