girl committed suicide 10 year old girl found hanging at home in uttarakhand

तलाक, इश्क़ और धोखा: हरिद्वार के दीपक के साथ लिव-इन में रह रही परवीन खान ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी


Vikas Kumar.

हरिद्वार के मोबाइल कारोबारी दीपक राठी के साथ लिव-इन में रह रही उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी मुस्लिम युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि परवीन की शादी दिल्ली में हुई थी लेकिन बाद में उसने तलाक ले लिया था। उसके बाद युवती हरिद्वार आ गई थी और यह काम करने लगी थी इस बीच उसकी दोस्ती दीपक नाम के युवक से हो गई थी जो कनखल का रहने वाला है। दीपक से पिछले 6 महीने से लिव इन मे रह रही थी और अचानक उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ज्वालापुर पुलिस के मुताबिक रामनगर ने में परवीन निवासी बरेली नाम की महिला ने फांसी लगाई थी। परवीन पिछले कुछ माह से दीपक राठी के साथ लिव-इन में रह रही थी। हालांकि दीपक ने पूछताछ में बताया है कि परवीन का व्यवहार ठीक नहीं था। लेकिन मोबाइल से जांच में पाया गया है कि परवीन दीपक पर शक करती थी और दीपक को कहीं और संबंध ना बनाने के लिए अक्सर विवाद रहता था। हालांकि मामले की विस्तृत जांच के बाद ही कहा जा सकता है। लेकिन फिलहाल युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोवताली प्रभारी चंद्रचंद्राकर नैथानी ने बताया कि मृतका की पहचान परवीन 32 वर्ष पुत्र सुलेमान निवासी फरीदपुर बरेली यूपी के रुप में हुई। वह दीपक पुत्र धर्मपाल  निवासी धोबी मोहल्ला कनखल के साथ करीब छह माह से लिव इन
रिलेशनशिप में रामनगर कालोनी में रह रही थी।
सोमवार को वह चुन्नी के फंदे से लटके हुए मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। घटनास्थल से कोई सुसाईड नोट नहीं
मिला है। युवती  का निकाह दिल्ली में हुआ था और उसका तलाक हो गया था।
युवक दीपक की चंद्राचार्य चौक क्षेत्र में राठी मोबाइल फोन के नाम से दुकान है। युवती की मौत की वजह पोस्टमार्टम में सामने आ सकेगी। युवती के परिजन नहीं है।

Share News