mission2022 congress is in contact with bsp leaders in haridwar

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, उत्तराखण्ड में दावेदारों की सांसें चढ़ी, किसका नाम आएगा पैनल में

विकास कुमार।
उत्तराखण्ड में दावेदारों की किस्मत का फैसला करने के लिए स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हो रही है। कुछ दिन पहले स्क्रीनिंग कमेटी ने सभी दावेदारों के इंटरव्यू लिए थे, जिसमें सभी दावेदारों ने बढचढ कर भाग लिया था। अब स्क्रीनिंग कमेटी इन नामों की छंटनी करने में लगी है। जिसके लिए दिल्ली में बैठक चल रही है। बैठक में तीन या चार नामों के पैनल तैयार किए जाएंगे। पैनल के ये नाम कमेटी के पास जाएंगे जिसमें हरीश रावत, प्रीतम सिंह, गणेश गोदियाल और प्रदेश प्रभारी योगेंद्र यादव भी होंगे और जो दावेदार के उम्मीदवार होने पर मुहर लगा देंगे और जिसके बाद हाईकमान उसके नाम की सूची पर अपनी हां कर देगा।

——————————————
सीएलपी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सूची भी होगी शामिल
वरिष्ठ कांग्रेस नेता और हरिद्वार की रानीपुर विधानसभा से प्रबल दावेदार संजय पालीवाल ने बताया कि स्क्रीनिंग कमेटी के प्रमुख अविनाश पांडे सभी 70 सीटों के दावेदारों से इंटरव्यू लेकर गए हैं। एक सूची सीएलपी यानी प्रीतम सिंह की होगी जबकि एक प्रदेश कांग्रेस कमेटी की होगी, जिसमें सभी नाम शामिल होंगे। स्क्रीनिंग कमेटी से तैयार सूची और बाकी दोनों सूचियों का निरीक्षण कर तीन या चार नामों का एक पैनल तैयार किया जाएगा। इस पैनल को फाइलन उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगाने के लिए फिर चर्चा होगी, जिसमें सभी प्रकुख लीडरों होंगे। इसके बाद ही हाईकमान अपनी मुहर लगाएगा।

——————————
दावेदारों की सांसे चढी
वहीं स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद उत्तराखण्ड के सभी 70 सीटों के दावेदारों की सांसें चढ गई है। कुछ दावेदार तो पिछले छह माह में अपने प्रचार पर लाखों रुपए खर्च कर चुके हैं। ऐसे में उनका नाम पैनल में आ पाएगा या नहीं, इसके लिए सभी दावेदार पसोपेश में हैं और अपना नाम आखिरी लि​स्ट में लाने के लिए देहरादून से लेकर दिल्ली तक दौडधूप कर रहे हैं।

—————————
खबरों को व्हट्स्एप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News
error: Content is protected !!