Joda gangrape case 7th accused arrested

हरिद्वार: सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा देने आया ‘मुन्ना भाई’ गिरफ्तार, ऐसा आया पकड़ में


अतीक साबरी।
कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने पहुंचे एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। परीक्षा प्रवेश पत्र की जांच के दौरान संदेह होने आरोपित युवक को गिरफ्तार किया गया।
सिटी डिग्री कॉलेज ऑफ़ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी मोहल्ला सोत रुड़की में कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा चल रही थी। अभ्यर्थी राधेश्याम निवासी बरली कैमूर बिहार के नाम से एक युवक परीक्षा केंद्र में परीक्षा देने आया।

वहां तैनात नायब तसीलदार गोपीलाल को युवक पर संदेह हुआ इस पर उन्होंने उसका प्रवेश पत्र और आईडी दोबारा जांच की। केंद्र व्यवस्थापक सूरज पाल सिंह, आईटी मैनेजर भानु प्रताप तथा टीसीए शुभदीप वर्मा ने भी अभ्यर्थी की आईडी और प्रवेश पत्र आदि की जांच की जिसमें वह फर्जी निकला। सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम राधेश्याम के स्थान पर अमन निवासी E 57 सेक्टर 15 नोएडा उत्तर प्रदेश बताया। आरोपित से फर्जी प्रमाणपत्र, फर्जी आईडी कार्ड तथा एक मोबाइल फोन मिला है। आरोपित से चार अलग-अलग आईडी भी मिली है। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ धारा 420 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मामले में अन्य गिरफ्तारी भी हो सकती हैं।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News