पत्नी को सिपाही के साथ पकड़ा, कमरे का ताला लगाकर पति ने थाने में ल: पत्नी को सिपाही के साथ पकड़ा, कमरे का ताला लगाकर पति ने थाने में लगाई फरियाद, पत्नी ने भी जड़े आरोपगाई फरियाद, पत्नी ने भी जड़े आरोप

पत्नी को सिपाही के साथ पकड़ा, कमरे का ताला लगाकर पति ने थाने में लगाई फरियाद, पत्नी ने भी जड़े आरोप


पत्नी को सिपाही के साथ पकड़ा

रत्नमणी डोभाल। पत्नी को सिपाही के साथ पकड़ा

उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के हल्द्वानी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पति ने अपनी पत्नी को सिपाही के साथ कमरे में पकड़ लिया। पति दोनों को कमरे में ताला लगा कर सीधा थेन पहुंच गया। जहां उसने अपनी पत्नी और सिपाही की शिकायत कर दी । बाद में किसी तरह पत्नी ने ताला तुडवा दिया और पत्नी भी थाने पहुंच गई।

मामला बिगड़ता देख पुलिस ने फिलहाल पीड़ित पति से तहरीर देने को कहा लेकिन देर शाम तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी। उधर पुलिस ने एहतियात के तौर पर पत्नी के बयान दर्ज कर लिए थे। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है । सिपाही कालाढूंगी थाने में तैनात बताया जा रहा है। हालांकि पति ने पुलिस पर सिपाही को बचाने का आरोप भी लगाया है।

पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी शादी 14 साल पहले हुई थी और उसके दो बच्चे भी हैं। पत्नी किसी अस्पताल में काम करती है जबकि पति छोटा-मोटा कारोबार चला कर अपने घर को चला रहा है। हालांकि यह अभी पता नहीं चल पाया है कि पति पत्नी के साथ अंदर क्या कर रहा था लेकिन पीड़ित पति का आरोप है कि जब उसने दरवाजा पीटा तो अंदर से उसकी पत्नी अस्त-व्यस्त कपड़ों में बाहर आई और सिपाही भी अपनी वर्दी में पूरी तरह नहीं था। लेकिन अभी यह नहीं कह सकते कि अंदर क्या हो रहा था।

अमर उजाला की खबर के अनुसार “दरवाजा और खिड़कियां बंद थीं। उसने कई आवाज लगाई, लेकिन पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। 20 मिनट बाद पत्नी ने दरवाजा खोला तो वह कपड़े समेटते हुए बाहर आई। उसने अंदर देखा तो एक व्यक्ति पुलिस की आधी वर्दी में मौजूद था। इस पर वहां हंगामा हो गया। इससे पहले कि सिपाही बाहर निकल पाता पति ने उसे कमरे में ही बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद वह शिकायत लेकर मेडिकल चौकी पहुंच गया। इधर, महिला ने एक व्यक्ति की मदद से दरवाजे पर लगा ताला तुड़वा दिया और पुलिसकर्मी को भगा दिया। जब मेडिकल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा खुला था।” फिलहाल पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है।

Share News