encounter with haridwar police four criminal escaped in haridwar

हरिद्वार में घुसे शातिर चोर: सिपाही पर हमला कर बदमाशोंं को छुड़ाया, की कई वारदात


विकास कुमार।
शिवालिक नगर में जिन बदमाशों से पुलिस की चेतक टीम का सामना हुआ वो एक पेेशेवर गैंग है जो चोरी और टप्पेबाजी की वारदातों को अंंजाम देता आ रहा है। पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों के फोटो जारी किए हैं। साथ ही लोगों से अपील की है कि इनके बारे मे केाई भी जानकारी पुलिस केा दें। पुलिस का दावा है कि ये गिरोह हरिद्वार का नहीं है और दूसरे प्रदेश का हो सकता है। जबकि हरिद्वार के कनखल में चोरी की वारदात को भी इसी गिरोह ने अंजाम दिया था। माना जा रहा है कि हरिद्वार में ये गिरोह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

मुठभेड वीडियो देखने के लिए वाच आन यू ट्यूब पर क्लिक करें।

———————————————
पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती, मुकदमा दर्ज
गौरतलब है कोतवाली रानीपुर के चेतक सवार पुलिसकर्मी प्रीतपाल और विजयपाल गश्त पर थे। इस दौरान उन्होंने एक कार के पास दो संदिग्ध युवकों को खड़ा देखा तो उन्होंने उन्हें पकड़ना चाहा। प्रीतपाल ने एक युवक को पकड़ा तो वहीं नाले के अंदर घुस गए दूसरे युवक को कांस्टेबल विजयपाल ने धर दबोचा।
पुलिसकर्मी इससे पहले संभल पाते तभी पास में ही मौजूद रहे उनके दो साथियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए अपने साथियों को छुड़वा लिया। इसी दौरान गुलेलनुमा चीज से पुलिसकर्मी प्रीतपाल की आंख पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी आंख पर गंभीर चोट पहुंची। घायल होने पर कांस्टेबल नीचे बैठ गया जबकि दूसरे कांस्टेबल ने युवकों का पीछा किया लेकिन वह किसी को नहीं पकड़ सका। फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share News