congress leader fight for ticket in ranipur assembly seat

किरण—राजबीर के मंच पर तेलूराम के लिए नारेबाजी, टिकट को लेकर रानीपुर में सिर फुटव्वल


बिंदिया गोस्वामी/विकास कुमार।
हरिद्वार की रानीपुर विधानसभा में कांग्रेस से टिकट के दावेदार बडे नेताओं के सामने अपनी भूमिका बनाने का कोई मौका नहीं छोड रहे हैं। रानीपुर में छठ पर्व के कार्यक्रम में जहां कांग्रेस नेत्री किरण सिंह और भेल श्रमिक नेता राजबीर चौहान मंच को संभाले हुए थे, वहीं दूसरे कांग्रेसी नेता तेलूराम अपने समर्थकों के साथ माहौल बनाने में जुटे रहे। आलम ये था कि तेलूराम समर्थकों ने हरीश रावत की गाडी रोक ली और तेलूराम के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। ये देखकर दूसरे दावेदारों के चेहरे लाल हो गए। वहीं कुछ का ये भी कहना था कि सांस्कृतिक कार्यक्रम में इस तरह की नारेबाजी कराना ठीक नहीं है। वहीं तेलूराम का तर्क था कि रानीपुर की जनता की मांग है कि उन्हें टिकट दिया जाए और उनके समर्थक अपनी भावनाओं को काबू में नहीं कर पाए और उनके समर्थन में नारेबाजी की।

Harish rawat
Harish rawat


वहीं रानीपुर से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं एक दूसरे नेता ने बताया कि तेलूराम पहले से योजना बनाकर महिलाओं को लाए थे और कार्यक्रम खत्म होने के बाद वो सभी महिलाओं को हरीश रावत के सामने ले आए और अपने नारे लगवाए। खैर जो भी हो रानीपुर के दावेदार अपनी दावेदारी के लिए जी जान लगा रहे हैं। ये अलग बात है कि जन संघर्ष पर किसी का ध्यान नहीं है।

———————
राजबीर—तेलूराम के अलावा ये कर रहे हैं तैयारी
राजबीर—तेलूराम के अलावा कांग्रेस से वरुण बालियान, संजय पालीवाल, विमला पांडेय, जटाशंकर श्रीवास्तव, महेश प्रताप राणा, संजीव चौधरी आदि तैयारी कर रहे हैं और सभी अपने टिकट के लिए प्रयासरत हैं।

Share News