Actress Tripti Dimri new film Qala Tripti native from Rudarpryag Uttarakhand

लैला—मजनूं और बुलबुल के बाद कला में रुद्रप्रयाग की ​तृप्ति डिमरी, मिल रही सराहना, देखें वीडियो

रतनमणी डोभाल/विकास कुमार।
बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस ​तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की नई फिल्म कला का ​ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे खूब सराहा जा रहा है। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी एक प्लेबैक सिंगर का किरदार निभा रही हैं जिनके सामने इरफान खान के बेटे बाबिल खान है। फिल्म समीक्षकों के मुताबिक ​तृप्ति और बाबिल दोनों ने ही बेहतरीन काम किया है। Actress Tripti Dimri new film Qala Tripti native from Rudarpryag Uttarakhand

——————————————
रुद्रप्रयाग की रहने वाली ​तृप्ति​ डिमरी
रुद्रप्रयाग जनपद के गांव ककोड़ाखाल की रहने वाली तृप्ति डिमरी का परिवार दिल्ली में रहता है। दिल्ली से पढाई करने के बाद वो मॉडलिंग और एक्टिंग करने लगी। उन्हें पहला ब्रेक 2017 में आई पोस्टर ब्वॉय में मिला लेकिन पहचान उन्हें इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनूं से मिली, जिसमें उनके काम को खूब सराहा गया।

इसके बाद 2020 में अनविता दत्त की फिल्म बुलबुल ने तृप्ति की एक्टिंग को नई उचांईयां दी और इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया। एक बार फिर तृप्ति डिमरी कला फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। ये फिल्म भी बुलबुल की तरह नेटफिल्क्सि पर रिलीज होने जा रही है। इसमें बाबिल खान भी हैं। भले ही तृत्पि डिमरी आज नामी एक्ट्रेस बन गई हो लेकिन आज भी वो जमीन से जुडी हैं और अक्सर गढवाल में अपने गांव आती रहती हैं।

Actress Tripti Dimri new film Qala Tripti native from Rudarpryag Uttarakhand
Actress Tripti Dimri new film Qala Tripti native from Rudarpryag Uttarakhand

Share News
error: Content is protected !!