सिक्योरिटी गार्ड कर रहा नाबालिग बेटी का यौन शोषण, गिरफ्तार, ऐसे खुला राज


विकास कुमार।

हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जिसमें 45 वर्षीय पिता को पुलिस ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पिछले करीब एक साल से पिता बेटी का यौन शोषण कर रहा था।

कनखल थाना प्रभारी कमल कुमार लुंठी ने बताया की 9 सितंबर को कनखल निवासी 15 साल की एक बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। पिता ने कनखल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने बच्ची को प्रेम नगर आश्रम घाट से बरामद कर लिया था। लेकिन बच्ची ने अपने घर जाने से मना कर दिया। पुलिस ने पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच विवाद चल रहा है और करीब 1 साल पहले वह अपनी मां के साथ बरेली अपनी ननिहाल चली गई थी। लेकिन वहां से पिता बच्ची को पढ़ाई के लिए हरिद्वार ले आया था।

पिता पर आरोप है की वह अपनी बेटी का यौन शोषण कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पिता सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता है और मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। पत्नी और एक बेटा बरेली ननिहाल में ही रहते हैं। वही बच्ची के बयान दर्ज कर लिए गए हैं ।पुलिस का दावा है कि आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Share News