Dehradun Call Girls sex racket in haridwar अग्रवाल कपल

Dehradun Call Girls रानी गुप्ता सहित चार गिरफ्तार, दो लड़कियां आजाद कराई, यहां की रहने वाली हैं


Dehradun Call Girls

रतनमणी डोभाल। Dehradun Call Girls
देहरादून पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो लडकियों को आजाद कराया गया है। दोनों की उम्र 19 और 23 साल है। वहीं किराए के मकान में काफी समय से लडकियां बुलाकर वेश्यावृत्ति कराई जा रही थी। लडकियों को होटलों और स्पा सेंटरों में भी भेजा जाता था।

Sex Racket in Haridwar Husband wife arrest
file photo

रानी गुप्ता है मास्टरमाइंड
पुलिस ने दिल्ली के मंगोलपुरी की रहने वाली 24 साल की रानी गुप्ता को बसंत विहार थानाक्षेत्र के सत्य विहार कॉलोनी में एक किराए के कमरे से गिरफ्तार किया है। रानी गुप्ता ही सोशल मीडिया पर कम उम्र की लडकियों की फोटो भेजकर ग्राहकों से डील करती थी। पुलिस ने राजू, राहुल और मोनीश नाम के युवक को भी गिरफ्तार किया है। जो सेक्स रैकेट आपरेट करने में रानी की मदद करते थे।

Sex Racket in Dehradun Resort 15 girls from Punjab, Haryana, Chandigarh rescued from resort Sanjeevni resort in Dehradun Amit Garg owner sanjeevni resort
प्रतीकात्मक फोटो

कमरे से दो लडकियां आजाद कराई
वही पुलिस ने जिस मकान में रेड की थी उसमें से दो लडकियों को भी आजाद कराया गया है। ये दोनों लडकियां दिल्ली की रहने वाली हैं। पुलिस ने दावा किया है कि इनकी गरीबी का फायदा उठाकर रानी इनसे जिस्मफरोशी करा रही थी। रानी दोनों लडकियों के फोटो सोशल मीडिया के जरिए ग्राहकों को भेजती थी। चूंकि लडकियों की उम्र कम थी इसलिए रानी ग्राहकों को ये कहकर लुभाती थी कि कम उम्र की लडकियां उसके पास हैं।

Sex racket in Dehradun Spa Center call girls in Dehradun Haridwar Rishikesh
Sex racket in Dehradun Spa Center call girls in Dehradun Haridwar Rishikesh
Share News