husband make girlfriend obscene video wife made it viral in uttarakhand

पति ने गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाया, पत्नी ने फोन से निकालकर कर दिया वायरल, मुकदमा

विकास कुमार।
उत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर जनपद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी गर्लफ्रेंंड का अश्लील वीडियो बनाया। लेकिन पति की हरकतों पर शक के बाद पत्नी ने पति के फोन का पासवर्ड तोड़ पति के कारनामों का पता लगा लिया। यही नहीं पत्नी ने कथित गर्लफ्रेंड का वीडियो उसके रिश्तेदारों व अन्य लोगों को भेज वायरल भी कर दिया।

इसके बाद गर्लफ्रेंड ने सीधे पुलिस से पत्नी की शिकायत कर दी। वहीं थाने में भी पत्नी महिला पुलिसकर्मियों से भिड़ गई। इस मामले में पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं पति के होश फाख्ता हैं। husband make girlfriend obscene video wife made it viral in uttarakhand
पुलिस के मुताबिक उत्तराखंड के सितारगंज में किराये पर रहने वाली युवती का एक शादीशुदा युवक से प्रेम प्रसंग था। इसी दौरान प्रेमी युवक ने अपनी प्रमिका का अश्लील वीडियो भी बनाया था जब वीडियों की जानकारी युवक की पत्नी को लगी तो पत्नी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर अश्लील वीडियों को वायरल कर दिया। वहीं पूछताछ के लिए जब पुलिसकर्मी पत्नी को लेकर थाने पहुंची तो वहां पत्नी ने महिला सिपाही के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!