Congress leader firing

आरोप: कांग्रेस नेता के पुत्र के जन्मदिन पर हुई फायरिंग मुकदमा दर्ज, देखें वीडियो


सलमान मलिक।

जन्मदिन की पार्टी में हर्ष और इनका मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कांग्रेस नेता के पुत्र का है जिसने अपने जन्मदिन पर हर्ष फायरिंग की पुलिस ने फिलहाल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपुर काज़ी में बीती 5 जुलाई को कांग्रेसी नेता रूप सिंह के पुत्र का जन्मदिन था। आरोप है कि उस दिन परिवार के लोगो ने गांव के रास्ते पर डीजे लगाकर खूब हुड़दंग मचाया और हर्ष फायरिंग भी की। जब इस बाबत उन्हें जिम्मेदार लोगों ने समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने किसी की एक ना सुनी बल्कि उल्टा गालीगलौच करने लगे।

वही जब जानकारी की गई तो मालूम हुआ कि उक्त लोगो ने कोविड-19 के तहत कोई अनुमति नही ली थी जिसमे कोविड-19 की खुलकर धज्जियां उड़ाई गई। इस बाबत कुछ ग्रामीणों ने थाना भगवानपुर पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की और हर्ष फायरिंग वाला वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया। मामला संज्ञान में आने के बाद भगवानपुर थाना पुलिस ने फायरिंग करने वाले तुषार व पिता रूप सिंह के ख़िलाफ़ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

उधर हर्ष फायरिंग का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमे डीजे के ऊपर खड़ा एक युवक पहले रिवाल्वर से फायर करता दिखाई दे रहा है इसके बाद बंदूक से भी कई हवाई फायरिंग की गई है।वहीं इस मामले में भगवानपुर थाना प्रभारी पीड़ी भट्ट ने बताया कि ग्रामीण सचिन की तहरीर और वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है जांच के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Share News