shivraj signh chauhan campaign in haridwar

वोटरों में जोश भरने मध्य प्रदेश से ‘मामा’ आदेश चौहान के लिए पहुंचे रानीपुर, किया प्रचार


विकास कुमार।
रानीपुर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी आदेश चौहान के लिए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को प्रचार किया। उन्होंने इस दौरान रोड शो कर लोगों से वोट की अपील भी की। रानीपुर में ठाकुर वोट बहुतायात में हैं और यहां से इस बार कांग्रेस ने भी चौहान उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाया है।
प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ही विकास कर सकती है। क्योंकि राष्ट्र के लिए समर्पित सिर्फ एक ही पार्टी है जो विकास के लिए सोचती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच तुष्टिकरण की है जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास की बात करती है।
वहीं इस दौरान भाजपा प्रत्याशी आदेश चौहान ने कहा कि इस बार हमारा लक्ष्य सबसे अधिक मतों से रानीपुर में जीत दर्ज करने का है। पिछले बार हम बीस हजार से अधिक मतों से जीते थे इस बार इससे भी ज्यादा रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे। इस दौरान भाजपा के ज्वलापुर से प्रत्याशी सुरेश राठौर और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील चौहान भी साथ थे।

———————————
भेल में श्रमिकों ने साथ दिया
वहीं दूसरी ओर भेल के श्रमिकों ने भी आदेश चौहान का साथ निभाने का आश्वासन दिया है। भेल में आयोजित कार्यक्रम में वहां की बीएमएस और एचएमएस जैसी बडी यूनियनों ने आदेश चौहान का साथ देने का वायदा किया है। गौरतलब है कि भेल में श्रमिक नेता राजबीर चौहान इस बार कांग्रेस से प्रत्याशी है और यहां वोटों का विभाजन होना तय है। लेकिन कई यूनियनों के साथ आने से आदेश चौहान को यहां मजबूती मिलने के आसार है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News