हरिद्वार: भाजपा के बागी के बेटे की शादी में थिरके भाजपा विधायक, हाईकमान तक पहुंचा डांस वीडियो!

बिंदिया गोस्वामी/विकास कुमार।
जंग—ए—मैदान में सेना का एक गुट अगर मैदान छोड बागी हो जाए तो बडे से बडे सेनापति के पसीने छूट जाते हैं खासतौर पर तब जब उस बागी गुट को सेना के ही किसी बडे ओहदेदार का खुला समर्थन हो। ऐसा ही हुआ भाजपा ​के लिए बेहद ही सुरक्षित सीटों में से एक रानीपुर विधानसभा की शिवालिक नगर नगर पालिका के चुनाव में जब भाजपा के उम्मीदवार राजीव शर्मा के खिलाफ भाजपा का ही एक बडा गुट बागी होकर चुनाव लडा और इस गुट को तब अप्रत्यक्ष समर्थन मिला भाजपा के दूसरी बार के विधायक आदेश चौहान का।
बागी गुट तमाम जतन के बाद भी राजीव शर्मा को रोक नहीं पाया और हार गया। हालांकि दूसरे पायदान पर आकर बागी गुट ने अपनी ताकत का अहसास जरुर कराया। वहीं हार के बाद बागी हुए भाजपा नेता एक—एक करके वापस विधायक खेमे में चले गए और रानीपुर के दूसरे भाजपा नेता कुछ नहीं कर पाए सिवाय इधर—उधर, यहां—वहां, गाहे—बगाहे बागियों और उनके नेता को कोसने के। लेकिन अब चुनाव का माहौल गरम है और सर्वे के अनुसार भाजपा कई मौजूदा विधायकों के टिकट बदल सकती है। ऐसे में अब शिवालिक नगर पालिका चुनाव में हुई बगावत की यादें ताजा की जा रही है और इसमें तडका लगाया है बागियों को अप्रत्यक्ष समर्थन करने वाले भाजपा विधायक आदेश चौहान के डांस वीडियो ने जो भाजपा के बागी उपेंद्र शर्मा के बेटे तुषार उर्फ लड्डू की शादी के जश्न के मौके पर भाजपा विधायक ने किया।
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ और सूत्रों के मुताबिक रानीपुर भाजपा के दूसरे नेताओं ने भाजपा विधायक की डांस परफोरमेंस को हाईकमान तक पहुंचा दिया। हालांकि हाईकमान को विधायकजी का डांस पंसद आएगा या नहीं इसका आने वाले दिनों में लग जाएगा लेकिन फिलहाल डांस वाले वीडियो से रानीपुर की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। रानीपुर भाजपा के एक नेता ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि रानीपुर में शिवालिक नगर पालिका चुनाव के दौरान जो कुछ हुआ हाईकमान जानता है और अब जो हो रहा है उससे साफ है कि उपेंद्र शर्मा अकेले चुनाव नहीं लडे थे बल्कि उन्हें विधायक गुट का समर्थन प्राप्त था।

———————————————
क्या बोले विधायक समर्थक
​विधायक आदेश चौहान के करीबी नेता अतुल वशिष्ठ ने बताया कि राजनीतिक और निजी जीवन दोनों अलग होते हैं। राजनीतिक तौर पर हम भाजपा के बाहर नहीं जा सकते हैं और निजी जीवन में हमारे किसी से भी घनिष्ठ संबंध हो सकते हैं। विधायक आदेश चौहान का डांस इन्हीं संबंधों का नतीजा है। पहले भी शिकायतें हुई हैं लेकिन रानीपुर की जनता जानती है कि उनके दुख दर्द में कौन उनके साथ खडा रहता है और कौन नहीं। हालांकि मुंगेरी लाल के हसीन सपने बुनने का अधिकार सभी का है लेकिन ये सपने रानीपुर में अगले बीस सालों तक पूरे नहीं होंगे। क्योंकि विधायक आदेश चौहान रानीपुर की जनता के सुखदुख के भागी है और क्षेत्र के विकास के लिए सबसे ज्यादा काम किया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!