Pakija, Kushi, sanam and Jahida arrested in drug smuggling women drug smuggler

कांवड़ मेले के लिए गांजा ला रही सगी बहनें गिरफ्तार, हरिद्वार पुलिस की बडी कार्रवाई


विकास कुमार।
कांवड़ मेले के लिए गांजा लेकर आई यूपी की दो सगी बहनों सहित तीन लोगों को हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि तीनों आरोपी यूपी के मैनपुरी जनपद के रहने वाले हैं और कुछ दिन पहले ही रुडकी आए थे जहां से उन्होंने कांवड में गांजा सप्लाई की योजना बनाई थी। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने इनको धर दबोचा। पुलिस ने इनके कब्जे से 13 किलो गांजा बरामद किया है। वहीं तीनों ने कई अहम जानकारी पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस पूरे नेक्सस पर जाल बिछाने की योजना में जुट गई है।
हरकी पैडी चौकी प्रभारी मुकेश थलेडी ने बताया कि कांवड के मद्दनेजर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। इसी क्रम में कांगडा घाट पर तीन लोगों की संदिग्ध गतिविधियां रिकार्ड की गई जिसके बाद तीनों की मय महिला पुलिस जामा तलाशी ली गई। इस दौरान उनके पास से गांजा बरामद हुआ। हिरासत में लेकर की गई पूछताछ में महिलाओं ने अपनी शिनाख्त उर्मिला और सुनीता के तौर पर बताई है। जबक युवक की शिनाख्त धर्मवीर निवासी मैनपुरी के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

——————————————————
कांवड में सक्रिय हो जाते हैं नशा तस्कर
उत्तर भारत की सबसे बडी धार्मिक यात्रा कांवड में नशा तस्कर भी सक्रिय हो जाते हैं। कांवड में गांजा और अफीम की​ डिमांड को देखते हुए ये लोग सप्लाई करते हैं। पूर्व में भी पुलिस बडी कार्रवाई करती रही है। लेकिन इस बार कावंड से पहले ही पुलिस ने नेटवर्क का पता लगाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार करने का काम किया है। सीओ शेखर सुयाल ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ हरिद्वार पुलिस बडे पैमाने पर अभियान चला रही है और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News