IMG 20210817 WA0018

बंदर के हमले से दो दोस्त गंगा में गिरे, एक को बचाया दूसरा डूबा


विकास कुमार।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से ऋषिकेश घूमने आए युवक पर बंदर ने हमला कर दिया जिससे घबराकर युवक ने गंगा में छलांग लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक के गिरने के बाद उनका एक साथी भी बचने के चक्कर में गंगा नदी में गिर गया। हालांकि युवक के साथी को आसपास के लोगों ने बचा लिया। लेकिन युवक नदी में डूब गया । पुलिस के गोताखोरों ने डूबे युवक की काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। युवक पेशे से फार्मा कंपनी के लिए एमआर के तौर पर काम करता था और अपने परिवार के साथ पहले हरिद्वार वहां से फिर ऋषिकेश घूमने आया था।

मुनिकीरेती पुलिस ने बताया कि दुर्गेश गुप्ता पुत्र विनोद गुप्ता निवासी रहीमाबाद सरोजनी नगर थाना सरोजनी नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश उम्र 28 वर्ष और सुदर्शन की जेब में रखें चश्मे को देखकर उन पर हमला कर दिया। सुदर्शन ने यह देख कर वहीं पर चश्मा फेंक दिया बंदरों द्वारा हमला करने पर दुर्गेश डरकर नदी में गिर गया। उसके पास खड़े सुदर्शन शर्मा पुत्र राम कुमार शर्मा भी घबरा कर नदी में गिर गए। दोनों नदी के तेज बहाव में बहने लगे।

तभी हमारे द्वारा बचाव चिल्लाते हुए पास में खड़े एक लड़के हर्ष वर्मा पुत्र ईश्वर निवासी हापुड़ नगला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश हाल मंकी होटल सच्चा धाम के पास द्वारा उसे नदी में कूदकर बचा लिया, दुर्गेश गुप्ता पुत्र विनोद गुप्ता नदी के तेज बहाव में बह गया ।बहने वाले दुर्गेश गुप्ता की तलाश की जा रही है जिसका अभी कुछ पता नही चल पाया है।

Share News