chain snatcher enter in haridwar commits crime

महिला के गले से चैन लूटी, बदमाशों को घेरा तो पुलिस पर कर दी फायरिंग, नामी बदमाशों की करतूत


विकास कुमार।
मध्य हरिद्वार में गोविंद घाट के से महिला के गले से चेन लूटने वाले बदमाशों को पकडने गई पुलिस टीम पर बदमाश फायरिंग कर फरार हो गए। हालांकि पुलिस चेन स्नेचिंग करने वाले एक बदमाश को पकडने में कामयाब हो गई। वहीं गिरफ्तार आरोपी ने जो खुलासे किए हैं, उससे पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस पर फायर झोंकने वाले बदमाश यूपी के नामी बदमाश बताए जा रहे हैं। लेकिन ये बदमाश हरिद्वार में क्या कर रहे थे या फिर किसी बडी साजिश को अंजाम देने हरिद्वार आए थे, पुलिस अब इसकी तहकीक में लग गई है।
ज्वालापुर थाना प्रभारी सीसी नैथानी ने बताया कि ममता भारद्वाज निवासी कनखल अपनी सहेली के साथ बाजार खरीदारी करने आई थी जहां गोविंदपुरी के पास उनके गले से बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट ली थी। ये बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार थे।

::::::::::::::::
बदमाशों को घेरा तो फायरिंग कर दी
उन्होंने बताया कि बदमाशों के बारे में सराय गांव में होने की बात सामने आई थी। इस पर बदमाशों को एसओजी आदि की मदद से घेरने लिया गया था। इस बीच बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और पथरी क्षेत्र की ओर भाग गए। लेकिन पुलिस एक चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई, जिसकी शिनाख्त इस्लाफ निवासी सराय के तौर पर हुई है। इस्लाम यहां किराए पर रहता था और उसने चार बदमाश मुज्ज्फरनगर के बुलाए हुए थे। इनमें से दो बदमाशों की शिनाख्त हो गई है, जिनके नाम परवेज शैफी और गफूर उर्फ गफ्फार बताया जा रहा है। दोनों मुज्जफरगनर खाला पार के नामी बदमाश बताए जा रहे है, जिनको गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Share News