contractor sanjeev sharma made serious allegation on mayor husband ahsok sharma

मेयर पति अशोक शर्मा पर रिश्वत का आरोप लगाने वाला ठेकेदार आया सामने, इस पार्षद को भी लपेटा, देखें वीडियो

रतनमणी डोभाल/विकास कुमार।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के सामने कांग्रेस से चुनाव लडने के प्रबल संभावित प्रत्याशी और नगर मेयर अनीता शर्मा के पति अशोक शर्मा पर कैंटीन और पार्किंग की परमिशन को लेकर एक लाख रुपए की रिश्वत देने का आरोप लगाने वाले कांट्रेक्टर संजीव शर्मा ने हमसे एक्सक्लूसिव बात की है, जिसमें उन्होंने अपने आरोपों को दोहराया है और अशोक शर्मा के साथ—साथ कांग्रेस पार्षद अनुज सिंह और मेयर के पीआरओ देवेश गौतम पर भाी गंभीर आरोप लगाए हैं।
संजीव शर्मा ने आरोप लगाया कि उनको परेशान किया गया और एक लाख रुपए देने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने कहा कि ये पैसा उन्होंने अशोक शर्मा को कैश दिया, जहां पार्षद अनुज सिंह और मेयर पीआरओ देवेश गौतम उनके साथ थे। उन्होंने कहा कि मुझे पैसे अभी तक नहीं मिले हैं और मुझे धमकाया जा रहा है। उन्होंने विजिलेंस से शिकायत और कोर्ट तक जाने की बात कही है।
गौरतलब है मंगलवार को एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ​था जिसमें संजीव शर्मा और मेयर पति अशोक शर्मा आपस में बातचीत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक लाख रुपए रिश्वत का आरोप सामने आने के बाद अशोक शर्मा ने प्रेस वार्ता कर आरोपों का खंडन किया था। अशोक शर्मा ने दावा किया था कि ये आडियो झूठा है और मैं किसी संजीव शर्मा नाम के व्यक्ति को नहीं जानता हूं और ना ही किसी से कोई पैसे की बात की है। इस आडियो को बनाकर झूठा मेरे खिलाफ प्रचारित किया जा रहा है जिसके पीछे मदन कौशिक का हाथ है क्योंकि मदन कौशिक उनकी लोकप्रियता से घबरा गए हैं। वहीं भाजपा ने पूरे मामले की जांच की मांग की है। हालांकि हमने इसमें पार्षद अनुज सिंह और मेयर पीआरओ देवेश गौतम को फोन से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

——————————
खबरों को व्हट्स्एप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!