Chandrashekhar road show in haridwar laksar and jawalapur become hot seat

चंद्रशेखर के रोड शो में उमड़े लोग, लक्सर—ज्वालापुर में दलित—मुस्लिम के लिए विकल्प बनी ‘केतली’


विकास कुमार।
आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने हरिद्वार जनपद की लक्सर, हरिद्वार ग्रामीण और कलियर विधानसभा में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनसंपर्क किया। लक्सर में आसपा प्रत्याशी हाजी तसलीम की विधानसभा में बडी संख्या में लोग शामिल हुए। वहीं चंद्रशेखर आजाद ने लोगों ने दलित—मुस्लिम और पिछडे, किसान और मजूदर वर्ग को मजबूत करने की बात कही। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ दलित—मुसलमानों की महज बातें नहीं करते हैं बल्कि उनके अधिकारों के लिए लडते भी हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं के रोजगार और बहन—बेटियों की पढाई के लिए निशुल्क व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशियों के लिए ​वोट भी मांगे। इस दौरान उनके साथ ज्वालापुर विधानसभा के आसपा प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर भी रहे।

——————————————
धर्मसंसद के खिलाफ हम खडे हुए ना कि अन्य दल
चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि हरिद्वार में जब धर्मसंसद हुई और वहां संविधान के खिलाफ बातें हुई और मुसलमानों का नरसंहार जैसे शब्द कहे गए। तब सिर्फ आजाद समाज पार्टी भी जो सडकों पर मुसलमानों के हकों की लडाई लड रही थी। उन्होंने कहा कि जब पैगम्बर मौहम्मद साहब के बारे में ​आपत्तिजनक टिप्पणी की गई तब सिर्फ आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के कार्यकर्ता अपने मुस्लिम भाईयों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर कानूनी कार्रवाई के लिए लड रहे थे। उन्होंने कहा कि दूसरे दल सिर्फ मुसलमानों को वोट बैंक समझती है लेकिन हम सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। हम दलित की भी बात करते हैं और मुसलमानों व पिछडों की भी बात करते हैं। हम जातीय जनसंख्या के आधार पर अधिकार देने की बात करते हैं। हम किसानों और मजदूरों के हितों की बात करते हैं और उनके लिए संघर्ष कर रहे हैं।

FB IMG 1644074655871

—————————————
दलित—मुसलमानों और पिछडों के लिए विकल्प बनी आसपा
वहीं लक्सर के आसपा प्रत्याशी हाजी तसलीम ने कहा कि आजाद समाज पार्टी अब दलित और मुसलमानों के लिए विकल्प बन गई है। अभी तक इन दोनों ही समाजों का शोषण बडे पैमाने पर भाजपा, कांग्रेस और बसपा ने किया है। लेकिन अब इस शेाषण से मुक्ति देने का काम आसपा कर रही है। उन्होंने सभी सीटों पर मुसिलम दलित और पिछडों के इस गठजोठ को मजबूत बनाने और आसपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की। वहीं ज्वालापुर से आसपा के प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि आजाद समाज पार्टी हरिद्वार में कई सीटें जीतने जा रही है और अब पूरे देश में भाजपा और कांग्रेस का विकल्प बनने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उसके अंहकार की सजा हम देकर रहेंगे। उन्होंनेक कहा कि जल्द ही हमारा घोषणा पत्र भी जारी किया जाएगा।

FB IMG 1644074651474

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News