FB IMG 1644736584182

चंद्रशेखर ने कर्नाटक के हिजाब विवाद में चर्चा में आई मुस्कान से की बात, कहा भीम आर्मी साथ खड़ी है


विकास कुमार।

आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्र शेखर आजाद ने कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद प्रकरण में चर्चा में आई मुस्लिम छात्रा मुस्कान से वीडियो कॉल कर बात की और मुस्कान का हौसला बढ़ाया।

आजाद समाज पार्टी चीफ़ ने इस वीडियो कॉल का जिक्र करते हुए अपनी फेसबुक पर पोस्ट किया है और कहा है कि पूरी भीम आर्मी मुस्कान के साथ खड़ी है और इस प्रकरण में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी का मुस्कान और मुस्कान जैसी बहनों को पूरा समर्थन है।

गौरतलब है कि आजाद समाज पार्टी दलित मुस्लिम पिछड़े मजदूरों और किसानों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ रही है। आजाद समाज पार्टी ने हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के मामले में भी मुसलमानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आवाज उठाई थी। आज़ाद समाज पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में चुनाव लड़ रही है । उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद की लक्सर और ज्वालापुर विधानसभा में आजाद समाज पार्टी बहुत करीबी मुकाबले में है। वहीं अन्य सीटों पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

ज्वालापुर से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर ने बताया की आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रही है। देश में आज कुछ ताकतें मुसलमानों और दलितों को उनके अधिकारों से वंचित रखना चाहती हैं। लेकिन आजाद समाज पार्टी इनके कुप्रयासों को सफल नहीं होने देगी। उन्होंने 14 फरवरी को आजाद समाज पार्टी के सभी प्रत्याशियों को केतली पर मोहर लगाकर जिताने की अपील भी की।

Share News