IMG 20210906 162031

पत्नी के सामने प्रेमिका की गला रेत हत्या की, बच्चे के जन्मदिन पार्टी में पहुँच गई थी प्रेमिका, उत्तराखंड का मामला


विकास कुमार।

प्रेमी के बच्चे की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने की जिद के चलते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह दिल दहला देने वाली घटना उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद के रुद्रपुर इलाके में हुई है। पुलिस के अनुसार 30 वर्ष की निर्मला भोला उर्फ किंकर मंडल के साथ पिछले कई वर्षों से रह रही थी। दोनों को एक 4 साल का बच्चा भी है।

हालांकि भोला ने निर्मला से शादी नहीं की थी। लेकिन भोला उससे प्यार करता था जो भोला के परिजनों को पसंद नहीं था। इसलिए भोला की शादी उसके परिजनों ने बबीता नाम की महिला से कर दी थी। बबीता को भी भोला का एक बच्चा था वही भोला ने निर्मला को एक मकान दिया हुआ था जिसमें वह अपने बच्चे के साथ रह रही थी।

रुद्रपुर पुलिस ने बताया की भोला अपनी पत्नी बबीता के साथ अपने बच्चे का जन्मदिन मना रहा था जिसके लिए एक छोटी सी पार्टी भी रखी गई थी। भोला की प्रेमिका निर्मला इस पार्टी में आने की जिद कर रही थी। हालांकि भोला ने उसे ऐसा करने से मना किया था। लेकिन निर्मला अपने 4 साल के बच्चे के साथ भोला के घर पहुंच गई। जिस पर वहां भोला के परिजनों से निर्मला की कहासुनी हुई। इसके बाद भोला गुस्से में आ गया और उसने चाकू से निर्मला के गले पर एक साथ कई वार किए। जब तक निर्मला मर नहीं गई भोला उसके गले पर वार करता रहा। पुलिस ने भोला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटना के बाद अब निर्मला का 4 साल का बच्चा लावारिस हो गया है।

Share News