Drowning in the Ganga river

हादसों का सोमवार: सगे भाई खेलते हुए तालाब में डूबे, कार खाई में गिरी 2 की मौत


Vikas Kumar.

देहरादून के मसूरी क्षेत्र के क्यारकुली गांव के पास बेहद ही दुखद और दर्दनाक हादसा हो गया है मछली तालाब के किनारे खेलते समय दो मासूम भाईयों जिनकी उम्र 7 साल और 5 साल है, की उसमें डूबने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, बच्चों के पिता तालाब के पास स्थित फार्म हाउस में नौकरी करते हैं। सोमवार को वह काम पर गए थे। उनके साथ उनके पांच साल और साढ़े तीन साल के दोनों बेटे भी चले गए। दोनों वहां खेल रहे कि अचानक पैर फिसलने से वे तालाब में गिर गए। घटना के बाद दोनों बच्चों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दिए गए हैं। हादसे के बाद परिवार में मातम है।

उधर उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जनपद में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जहां जिसमें सवार दो लोग हादसे का शिकार हो गए। धारचूला से जुम्मा जा रही एक अल्टो कार  सोमवार को राथी के पास गहरी खाई में जा गिरी। चालक जितेंद्र धामी (26 वर्ष) समेत कार सवार नरेंद्र सिंह (25 वर्ष) की मौत हो गई है। दोनों कार सवार जुम्मा गांव के रहने वाले थे।

Share News