Breaking News Haridwar Latest News Uttarakhand Viral News

अच्छा तरीका: हरिद्वार पुलिस मनमौजियों से ऐसे निपटी, दुकानों के बाहर भी लगवाई गई लाइनें, देखें तस्वीरें

एमएस नवाज।
जहां एक ओर सात से दस बजे के बीच अधिकतर दुकानों पर आपाधापी मची रही और लोग एक दूसरे के उपर चढकर सामान खरीदते नजर आए। वहीं नगर कोतवाली पुलिस ने नायाब मिसाल कायम की है। यहां पुलिस ने दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंशिंग का ख्याल रखते हुए लाइनें लगवाई और आराम से लोगों को सामान लेने के लिए कहा।

see video–

Haridwar Police

Posted by news129.com on Wednesday, March 25, 2020


यही नही नगर कोतवाली पुलिस ने आठ लोगों को लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किया और उन्हें भी थाने में सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करते हुए बिठाया गया। ऐसी ही तस्वीरें मंगलवार को उत्तराखण्ड के अन्य इलाकों से आई थी। लेकिन हरिद्वार पुलिस ने भारी दबाव के बीच ऐसे मिसाल कायम कर लोगों को अच्छा संदेश दिया।


नगर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि हम शुरू से ही लोगों को सोशल डिस्टेंशिंग के लिए प्रेरित कर रहे हैं। लोगों से अपील की जा रही है कि लॉकडाउन का ख्याल रखें और एक दूसरे से पर्याप्त दूरी बनाकर रखी जाए। उन्होंने कहा कि पूरे थाना क्षेत्र में बुधवार केा सात से दस बजे के बीच ऐसा ही कराया गया। उन्होंने कहा कि हालांकि कुछ लोग अभी भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। और ऐसे लोगों को सख्ताई से पालन कराया जा रहा हैं।
आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनको भी थाने में उचित दूरी पर बिठाकर ही कानूनी कार्रवाई की गई। उन्होंने लोगों से कोरोना के खिलाफ जंग में साथ देने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.