married woman murdered by lover in oyo hotel arrested

हत्या: 10 साल छोटे प्रेमी के साथ OYO होटल गई थी विवाहिता, गला दबाकर हत्या, पति था परेशान


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
दस साल छोटे प्रेमी के साथ OYO होटल गई विवाहिता की हत्या उसके प्रेमी ने ही कर दी। प्रेमी होटल में गला दबाकर हत्या करने के बाद वहां से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने प्रेमी को घेर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। विवाहिता तीन दिनों से लापता थी और उसका पति शिद्दत से अपनी पत्नी की तलाश कर रहा था। बताया जा रहा है कि मृतका एक एनजीओ से जुडी थी और सोशल मीडिया के जरिए उसकी मुलाकात हत्यारोपी प्रेमी से तीन महीने पहले हुई थी। married woman murdered by lover in oyo hotel arrested

————————————
क्या बोली पुलिस
मामला गाजियाबाद में मरेठ हाईवे पर होटल रेजिडेंसी जो OYO होटल है का है। पुलिस को यहां सूचना मिली थी कि एक महिला का शव होटल के रुम में पडा है। पुलिस ने जांच पडताल की तो महिला की शिनाख्त रचना पत्नी राजकुमार निवासी बागपत के तौर पर हुई। पता चला कि रचना 44 साल की है और वो घर से तीन दिनों से लापता थी और अपने प्रेमी गौतम सिंह निवासी अंबराला गाजियाबाद के साथ होटल में रुकी थी। जहां दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोपी ने बताया कि रचना अपने घर जाना चाहती थी और इसी कारण विवाद हुआ जिसके बाद उसने गुस्से में रचना की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद एटीएम से पैसा निकालने की बात कहते हुए गौतम वहां से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने आरोपी को कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया।

————————————
पति करता है मजदूरी
वहीं पुलिस ने बताया कि रचना का पति राजकुमार ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है और रचना एक कंपनी में काम करती थी और एनजीओ से भी जुडी थी। तीन माह पहले ही उसकी जान पहचान गौतम से हुई थी और ये रिश्ता प्यार में बदल गया। जिसके बाद रचना अपने पति को छोडकर गौतम के साथ आ गई। लेकिन गौतम की हालत देखकर उसने वापस जाने का मन बनाया जिसके बाद उसकी गौतम ने हत्या कर दी।

married woman murdered by lover in oyo hotel arrested
married woman murdered by lover in oyo hotel arrested
Share News